scriptDisha Patani Birthday Actress Rejected These Blockbuster Movies | इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में ठुकरा कर अपने ही पैरों पर कुलहाड़ी मार चुकी हैं Disha Patani, नाम देख रहे जाएंगे हैरान | Patrika News

इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में ठुकरा कर अपने ही पैरों पर कुलहाड़ी मार चुकी हैं Disha Patani, नाम देख रहे जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) वैसे तो अपनी दमदार फिटनेस के साथ-साथ अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन उनके फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने कई बड़ी ब्लॉबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर अपने पैरों पर कुलहाड़ी मारी है.

Published: June 13, 2022 05:09:20 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है. वो अपनी दमदार फिटनेस के साथ-साथ जबरदस्त अदाकारी के लिए फैंस के बीच खूब पसंद की जाती हैं. दिशा पाटनी ने इंडस्ट्री की कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने कम समय में ही अपनी शानदार पहचान बनाई है और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में अपना नाम लिखवा चुकी हैं. दिशा के फैंस उनके हर अंदाज से बेहद प्यार करते हैं. मार्श आर्ट में एक्सपर्ट दिशा टाइग श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं.
इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में ठुकरा कर अपने ही पैरों पर कुलहाड़ी मार चुकी हैं Disha Patani
इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मिनटों में ठुकरा कर अपने ही पैरों पर कुलहाड़ी मार चुकी हैं Disha Patani
दिशा ने अपने करियर की शुरूआत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से की थी. फिल्म में उनका किरदार भले ही छोटा छा, लेकिन उन्होंने इस किरदार से फैंस के दिलों में अपने लिए बड़ी जगह बनाई है. इसके अलावा दिशा 'बागी 2', 'भारत' और 'मलंग' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा ने कई एक्ट्रेसेस की तरह कुछ हिट फिल्मों को ठुकरा कर अपनी ही पैरों पर कलहाड़ी मारी है. आज हम आपको उन्हीं रिजेक्ट फिल्मों के बादे में बताने जा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

शादी के बाद Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को गिफ्ट किया करोड़ों का बंगला और ननद को दिया इतने तोले सोना

pushpa.jpg
पुष्पा (Pushpa)

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के एक गाने 'ऊ अंतावा' के लिए दिशा को ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद ये गाना एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु को ऑफर हुआ और वो इस गाने से लोगों की पहली पसंद बन गईं.
mission_mangal.jpg
मिशन मंगल (Mission Mangal)


अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में कई एक्ट्रेसेस एक साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं, जिसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी और नित्या मेनन का नाम शामिल है, लेकिन इस फिल्म के लिए भी दिशा पाटनी को ऑफर पहुचा था, जिसके उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था और आज वो इसके लिए जरूर पछताती होंगी.
liger.jpg
लाइगर (Liger)

इन दिनों साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों एक साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि अनन्या के पहले फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का ऑफर दिशा को किया था, लेकिन उन्होंने किसी कारण के चलते इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था.
murder_4.jpg
मर्डर 4 (Murder 4)

वहीं 'मर्डर' फिल्म की फ्रेंचाइजी की बातें इन दिनों काफी जोरों पर है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का चौथा पार्ट यानी 'मर्डर 4' को लाने की बात कही जा रही है, जिसके लिए कथित तौर पर दिशा को ऑफर किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. बताया तो ये भी जा रहा है कि उनके बॉयफ्रेंड टाइगर ने उन्हें फिल्म ना करने के लिए कहा था.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.