scriptक्या है Tiger Shroff की गर्लफ्रेंड Disha Patani का सही नाम? पाटनी या पटानी आज जान लें | Disha Patani Birthday Know Her Correct Name Here | Patrika News

क्या है Tiger Shroff की गर्लफ्रेंड Disha Patani का सही नाम? पाटनी या पटानी आज जान लें

Published: Jun 13, 2022 11:28:33 am

Submitted by:

Vandana Saini

दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर ही अपने नाम को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं. आज तक फैंस ये नहीं जान पाए कि उनके नाम की सही स्पेलिंग क्या है? जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Happy Birthday Disha Patani

Happy Birthday Disha Patani

बॉलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. दिशा पाटनी ने भले ही इंडस्ट्री में कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी सभी फिल्मों में उनकी दमदार अदाकारी और उनके अंदाज ने फैंस का खूब दिल जीता है. कुछ फिल्मों में काम करने के बाद भी दिशा पाटनी का नाम आज के समय में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है. इसके अलावा दिशा पाटनी अपना ज्यादातर समय सोशव मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. वो अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो और खास पलों को साझा करना बेहद पसंद करती हैं.
दिशा पाटनी के करोड़ों चाहने वाले हैं जो उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं. साथ ही उनको बेहद पसंद भी करते हैं. वो अपनी हर बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं फिर चाहे वो फिल्म हो, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अपने रिश्तें हो या उनका नाम. जी हां, ज्यादातर लोग उनके नाम को लेकर कंफ्यूज रहते हैं, क्योंकि वो आज तर जान नहीं पाए कि एक्ट्रेस के नाम की सही स्पेलिंग क्या है? आज भी ज्यादातर लोग उनके नाम की स्पेलिंग को गलत ही लिखते हैं. इतना ही नहीं दिशा खुद कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं.
यह भी पढ़ें

Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor ड्रेग्स टेस्ट में पाए गए पॉजिटिव, पार्टी में रेड के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में

https://twitter.com/DishPatani/status/1536012974506225664?ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा बता चुकी हैं कि वो कभी-कभार खुद बेहद फेडअप हो जाती हैं अपने नाम की स्पेलिंग को लेकर क्लैरिफिकेशन देते-देते. इतना ही नहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिशा को अपने नाम की सही स्पेलिंग को लेकर सफाई तक देनी पड़ी थी, जिसके दौरान उन्होंने बताया था कि लोग उनकी नाम की स्पेलिंग को किस हद तक गलत लिखते हैं कि उनको बार-बार बताना पड़ता है. इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया था कि सोशल मीडिया से लेकर न्यूज पोर्टल्स तक पर उनके नाम की गलत स्पेलिंग लिखे जाने के चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अपना नाम काफी डिफरेंट तरीके से लिखा हुआ है’. दिशा पाटनी को ये सब इसलिए करना पड़ा ताकि लोग उनके नाम की सही स्पेलिंग को जान सकें.
https://twitter.com/DishPatani/status/1532253115721736192?ref_src=twsrc%5Etfw

आखिर दिशा पाटनी का सही नाम है क्या? दिशा पटानी या फिर दिशा पाटनी? अपने एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया था कि ‘उनका सही नाम पटानी नहीं बल्कि पाटनी है और ज्यादातर लोग उनका नाम गलत लिखते हैं’. दिशा पाटनी ने इंटरव्यू के दौरान अपने नाम की स्पेलिंग का कनफ्यूजन दूसर करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम की स्पेलिंग काफी अनूठे अंदाज में लिख रखी है. जैसे इंस्टाग्राम पर उनका नाम Disha Patani (Paatni) है, मतलब उन्होंने नाम के आगे ब्रैकेट में P के आगे डबल A लगाकर बताया है कि बड़े ‘आ’ की मात्रा ‘प’ पर आएगी ना कि ‘ट’ पर.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो