scriptसपना चौधरी करोड़ों की प्रॉपर्टी की है मालकिन, आलीशान घर और लग्ज़री कारों का रखती है शौक | do you know Sapna Choudhary is the owner of property worth crores | Patrika News

सपना चौधरी करोड़ों की प्रॉपर्टी की है मालकिन, आलीशान घर और लग्ज़री कारों का रखती है शौक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 06:29:17 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने डांस से बिग बॅास तक का सफर तय किया है।उन्होंने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस से करोड़ो लोगों का दिल जीता है।

sapna.jpg
हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने अपनी लाइफ में कई उतार चढ़ावा देखे। कम उम्र में ही उन्होंने घर चलाने के लिए स्टेज पर गाना और नाचना शुरू कर दिया था। उन्हें कभी एक गाने के लिए मात्र 3100 रुपए मिलते थे। लेकिन आज की बात करें तो वे एक गाने ने करीब 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं। आज वे बेहद लग्जरी गाड़ियों में चलती है।
यह भी पढ़े- Gahraaiyaan : Deepika Padukone ने जन्मदिन पर साझा किया रोमांटिक पोस्टर, Siddhant Chaturvedi संग कर रही रोमांस

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी गाने के साथ डांस भी करती है। बिग बॅास के बाद खुली किस्मत बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनने के बाद उनकी लाइफ में कई चेंज देखने को मिला। इस शो के एक एपिसोड के लिए उन्हें एक लाख रुपए मिले थे। सपना महीने में 22 से 25 दिन प्रोग्राम करती हैं। वे महीने में तकरीबन लगभग एक करोड़ रुपए कमाती है।
spna_choudhary.jpg
अब एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 25 से 50 लाख रुपए लेती हैं। उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ रुपए की है। सपना चौधरी 1 महीने में एक करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करती हैं। इसके साथ ही उनके पास हरियाणा में भी कई घर और जमीनी है। इसके अलावा सपना चौधरी के पास दिल्ली में भी एक आलीशान कोठी है।सपना ने इन सब चीजों के लिए काफी मेहनत की है।
सपना को कारों का है शोक सपना चौधरी के पास फॉर्च्यूनर और ऑडी के लेक क्यू-7 और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की लग्जरी कारें हैं। उनकी इन कारों की कीमत 50 लाख से 2.5 करोड़ रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो