क्या सास शर्मिला टैगोर को पसंद है करीना कपूर के ग्लैमरस रोल, 'फेविकोल' सॉन्ग देख कही ये बात

By: पवन राणा
| Published: 27 Jul 2021, 06:07 PM IST
क्या सास शर्मिला टैगोर को पसंद है करीना कपूर के ग्लैमरस रोल, 'फेविकोल' सॉन्ग देख कही ये बात

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी सास शर्मिला टैगोर को अपनी प्रेरणा मानती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार उनक सास चाहती हैं कि हमेशा सेक्सी और ग्लैमरस नजर आएं। शर्मिला को करीना का 'फेविकोल' सॉन्ग बहुत पसंद है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने साल 2012 में अभिनेता सैैफ अली खान से शादी की थी। इस शादी से करीना के दो बेटे हैं। एक्ट्रेस की अपनी सास शर्मिला टैगोर से अच्छी बॉन्डिग है। इस बात का खुलासा करीना ने एक इंटरव्यू में किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सास चाहती हैं कि वह हमेशा सेक्सी और ग्लैमरस दिखाई दें। शर्मिला को करीना 'फेविकाल' (दबंग 2) सॉन्ग में बहुत अच्छी लगी थीं।

'फेविकोल' सॉन्ग में बहुत पसंद आई थी'
करीना कपूर ने साल 2015 में पीटीआई को दिए इंटरव्यू में अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ बॉन्डिग पर बातचीत की थी। इस इंटरव्यू में करीना ने बताया था,'वह मुझे ग्लैमरस रोल्स में पसंद करती हैं। उन्हें मैं 'फेविकोल' सॉन्ग में बहुत पसंद आई थी। उन्हें सॉन्ग और डांस बहुत पसंद है। वह मुझसे हमेशा कहती हैं कि मुझे सेक्सी और ग्लैमरस दिखना चाहिए। मुझे लगता है कि शादी के बाद भी ग्लैमरस लगना, मेरे लिए कम्पलीमेंट है, मुझे ये पसंद है।'

यह भी पढ़ें : दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान को सास शर्मिला टैगोर ने दी थी खास सलाह

सबसे पहले सास ने कहा,'काम जारी रखो'
करीना ने कहा कि उनकी सास शर्मिला टैगोर उनके लिए प्रेरणा हैं। एक्ट्रेस ने इसी बातचीत में कहा,'वह मेरी प्रेरणा हैं और उन्होंने शादी होने और बच्चे होने के बाद भी अपना करियर जारी रखा। उन्होंने सबसे बड़े सुपरस्टार्स और फिल्ममेकर्स के साथ काम किया। मेरे लिए भी यह करना महत्वपूर्ण है। वह करियर और परिवार को साथ लेकर चलने के मामले में हमेशा मेरी प्रेरणा रहेंगी।' एक्ट्रेस ने अपनी इसी बॉन्डिग को लेकर अपनी बुक 'करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल' में लिखा है,'मेरी सास उन लोगों में सबसे पहली थीं, जिन्होंने मुझे काम जारी रखने के लिए कहा। उनकी सलाह थी कि जो भी चाहो करो, लेकिन आत्मविश्वास के साथ। उन्होंने अपनी शादी और बच्चे होने के बाद कुछ मूवीज में शानदार काम किया। ये मेरे लिए प्रेरणा थी।'

यह भी पढ़ें : शर्मिला टैगोर को मैगजीन के लिए बिकिनी फोटोज पर मिला था पति का सपोर्ट

गौरतलब है कि अपने पहले बेटे तैमूर (4 साल) के बाद करीना ने इसी साल एक और बेटे को जन्म दिया। इसका नाम जेह रखा गया है। जब करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं, तब भी एक्ट्रेस ने अपने पहले से तय काम को पूरा करते देखीं गईं। इसमें आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्ट्रेस के रोल को पूरा करना भी शामिल था।