सोशल मीडिया छोड़ आमिर खान ने निराश किया 4 करोड़ फॉलोअर्स को, इन 5 बातों की वजह से फैंस करेंगे मिस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Mar 2021, 02:32 PM IST
सोशल मीडिया छोड़ आमिर खान ने निराश किया 4 करोड़ फॉलोअर्स को, इन 5 बातों की वजह से फैंस करेंगे मिस
Fans Got Disappointed On Aamir Khan For Leaving Social Media

  • आमिर खान के सोशल मीडिया छोड़ने से निराश फैंस
  • एक्टर शेयर करते थे थ्रोबैक तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर है 4 करोड़ फॉलोअर्स

नई दिल्ली। 14 मार्च को बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता को खूब बधाइयां भी दीं। लेकिन आमिर ने अपने फैंस को बड़ा ही अजीब तोहफा दे डाला। जैसा कि हम सब जानते है कि जन्मदिन के एक दिन बाद ही आमिर ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। जिसकी वजह से उनके फैंस काफी निराश नज़र आ रहे हैं। वैसे तो यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि आमिर सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते थे। लेकिन वह जब भी कोई पोस्ट शेयर करते थे। वह चंद मिनटों में वायरल हो जाती थी। चलिए अब जब आमिर सोशल मीडिया को बाय-बाय कह चुके हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करने वाले हैं।

amir_1.jpg

पोस्ट करते थे थ्रोबैक तस्वीरें

अक्सर देखा गया है कि स्टार्स खुद की लाइफ से जुड़ी कई अनदेखी तस्वीरें या फिर थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट कर अपने फैंस संग कई दिलचस्प किस्से शेयर करते हैं। इस लिस्ट में आमिर खान भी नाम शामिल था। वह भी अक्सर पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर फैंस का खूब ध्यान खींचा करते थे। बीते साल यानी कि 5 सितंबर 2020 को टीचर्स डे पर आमिर ने अपनी मां के साथ पुरानी तस्वीर साझा की थी। मां जीनत हुसैन संग आमिर की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

 

amir_3.jpg

शूटिंग सेट से पोस्ट करते थे तस्वीरें-वीडियोज

वैसे तो आमिर खान को बड़े ही सीरियस अंदाज में फिल्मों और रियल लाइफ में देखा गया है। लेकिन कभी-कभी आमिर शूटिंग सेट पर मस्ती करते हुए भी नज़र आते थे। जिसकी वीडियोज और तस्वीरें वह खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे। कुछ समय पहले आमिर ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई थी। यही नहीं गुज़रे जमाने की मशहूर अदाकारा जूही चावला भी आमिर खान को लेकर कई अनसुनी बातों का खुलासा कर चुकी हैं। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह सेट पर कितनी मस्ती किया करते थे।

father.jpg

पिता संग करते थे तस्वीरें शेयर

आमिर खान अपने पिता ताहिर हुसैन के सबसे करीब थे। यह बात शायद ही लोग जानते होंगे लेकिन आमिर के पिता फिल्म प्रोड्यूसर थे। अक्सर सोशल मीडिया पर आमिर पिता संग अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट किया करते थे। तस्वीरों में आमिर के बचपन की झलक देखने को मिलती थी। ऐसे में अब आमिर ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है तो फैंस एक्टर की चाइल्डहुड तस्वीरें मिस करेंगे।

यह भी पढ़ें- आमिर खान ने फैंस को दिया बड़ा झटका, सोशल मीडिया को कहा अलविदा.. जानिए क्या है कारण?

Aamir Khan

काम के इतिहास को लेकर शेयर करते हैं एक्सपीरियंस

एक्टर आमिर खान थ्रोबैक तस्वीरों के साथ-साथ कई इतिहासिक बातें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आमिर ने यूके के वेम्बले स्टेडियम से अपनी पहली कंसर्ट की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उनके साथ सलमान खान, श्रीदेवी और महानायक अमिताभ बच्चन भी नज़र आ रहे थे।

picnic.jpg

फैमिली के साथ करते थे तस्वीरें शेयर

वैसे तो आमिर खान अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। लेकिन जब भी वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बीताते हुए कई तस्वीरें भी शेयर करते थे। अक्सर उनकी तस्वीरें उनकी बेटी भी के साथ भी खूब वायरल होती थी। हाल ही में आमिर खान मैरिज एनिवर्सरी मनाने के लिए परिवार संग बाहर गए थे। जहां पर उन्होंने किरण राव के लिए गाना भी गाया था।

यह भी पढ़ें- एली अवराम संग रोमांस का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे Aamir Khan, गाने के पोस्टर ने बढ़ाई फैंस की धड़कने

aaaa_1.jpg

4 करोड़ थे फॉलोअर्स

आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब लोकप्रियता थी। आमिर के फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी देखने को मिलते हैं।ऐसे में उनके करीबन 4 करोड़ फॉलोअर्स थे। ऐसे में उनके फैंस को जोरदार झटका लगा है। ट्वीट कर सभी आमिर को सोशल मीडिया पर वापस बुलाने की अपील कर रहे हैं। एक यूजर ने आमिर के लिखा है कि उसने सोशल मीडिया पर इसलिए ही जॉइन किया था कि वह उनकी पोस्ट देख पाए।

Aamir khan