Kangana Ranaut को किसानों ने धमकी देते हुए कहा- अब हम उनकी फिल्मों को..

By: Neha Gupta
| Published: 29 Dec 2020, 03:34 PM IST
Kangana Ranaut को किसानों ने धमकी देते हुए कहा- अब हम उनकी फिल्मों को..
Kangana Ranaut

  • कंगना रनौत को किसानों ने दी धमकी
  • पंजाब में फिल्मों का बहिष्कार करने की चेतावनी
  • किसान आंदोलन के विरोध में हैं कंगना रनौत

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बड़ी ही बेबाकी से सोशल मीडिया (social media) पर अपनी बात रखती हैं। कई बार इसी बेबाक अंदाज के कारण वो विवादों में भी फंस जाती हैं। पिछले कुछ दिनों से कंगना किसान आंदोलन (Farmers protest) का विरोध करती हुई दिखाई दी हैं। इसके कारण उन्होंने सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) से भी पंगा ले लिया था। दोनों की ट्विटर वॉर कई दिनों तक चलती रही। कंगना का कहना है कि किसान के लिए सरकार द्वारा पास किया गया नया बिल बहुत बढ़िया है। हालांकि किसान 3 नए बिलों से संतुष्ट नहीं हैं। वो लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। अब किसानों ने कंगना को भी धमकी दे दी है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ रहे इन अभिनेत्रियों के संबंध, किसी ने लिया सन्यास तो कोई गया जेल

हाल ही में किसानों ने मीडिया से बातचीत में कंगना पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि कंगना जो भी कर रही हैं वो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है। ये एक तरह की राजनीति है। कंगना की इसमें कोई गलती नहीं है बस उन्हें जितनी अक्ल है वो उतना ही कर रही हैं। अगर कंगना ऐसा ही करती रहीं तो उनकी फिल्मों का बहिष्कार शुरू कर दिया जाएगा। हम पंजाब में उनकी फिल्में नहीं रिलीज होने देंगे। कंगना की हमारे खिलाफ लगातार बयानबाजी सही नहीं है।

किसानों ने आगे कहा कि कंगना को इस तरह राजनीति नहीं करनी चाहिए। बता दें कि कंगना ने सबसे पहले एक बूढ़ी महिला पर कमेंट किया था और उन्हें बिलकिस दादी बता दिया था। बिलकिस दादी ने एनआरसी प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। उन्होंने बूढ़ी महिला पर आरोप लगाया था कि ये 100 रुपए कहीं भी प्रोटेस्ट करने लगती हैं। जिसके बाद पंजाब से आए किसानों का गुस्सा भड़क गया था। हालांकि कंगना ने इस गलती पर माफी मांग ली थी लेकिन ये साफ किया था कि वो हमेशा सही किसानों के साथ रहेंगी।