scriptराम नवमी के दिन फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक होगा रिलीज़ | Film Adipurush First Look Will Release On Ram Navmi Festival | Patrika News

राम नवमी के दिन फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फर्स्ट लुक होगा रिलीज़

Published: Mar 25, 2021 03:01:21 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बाहुबली फेम प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब फिल्म का पोस्टर सामने आया था। तभी से उनके फैंस उनके लुक को देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं। ऐसे में खबर सामने आ रही हैं। फिल्म में प्रभास के फर्स्ट लुक को कब रिलीज़ करना है। यह तय हो चुका है। जानें कब होगा फिल्म ‘आदिपुरुष’ का पहला लुक जारी।

Film Adipurush First Look Will Release On Ram Navmi Festival

Film Adipurush First Look Will Release On Ram Navmi Festival

नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ से सुपरस्टार बने अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को लेकर जमकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रामायण की कहानी को बड़े पर्दे पर अनोखे अंदाज में दिखाया जाएगा। जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। फिल्म टी-सीरीज़ के बैनर तले बन रही है। साथ ही फिल्म में प्रभास संग कृति सेनन और सैफ अली कान नज़र आएंगे। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जिसे सुन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

Prabhas Aadipurush

फर्स्ट लुक की डेट आई सामने

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म आदिपुरुष में प्रभास के फर्स्ट लुक की डेट फाइनल हो चुकी है। बताया जा रहा है कि 21 अप्रैल के दिन लुक को रिलीज़ किया जाएगा। खास बात यह है कि इस दिन राम नवमी है। ऐसे में फिल्म मेकर्स का मानना है कि इससे अच्छा दिन कोई और नहीं हो सकता है। इस खबर के बाद से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘आदिपुरूष’ में प्रभास के साथ नज़र आएंगी Kriti Sanon, निभाएंगी ‘रामायण’ का सबसे खास किरदार

Kirti Sanon

कृति सेनन शुरू करेंगी शूटिंग

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू कर दी है। साथ ही जल्द ही वह प्रभास संग भी फिल्म के कुछ सीन्स शूट करती हुईं दिखाई देने वाली हैं। बता दें इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। इससे पहले वह फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ बना चुके हैं। जिसमें एक्टर अजय देवगन और काजोल मुख्य भूमिका में नज़र आए थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब कमाई की थी।

यह भी पढ़ें

एक बार फिर बड़े पर्दे पर विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे सैफ अली खान, फिल्म ‘आदिपुरुष’ में निभाएंगे दानव का रोल

Adipurush
सैफ अली खान का किरदार है सुर्खियों में

बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टर सैफ अली खान हमेशा से ही रोमांटिक हीरो के किरदार में दिखाई दिए हैं। वहीं काफी लंबे समय से सैफ विलेन के किरदार में भी दिखाई दे रहे हैं। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’ में भी सैफ विलेन के रोल में नज़र आए थे। वहीं खबरें आ रही हैं कि उस फिल्म में सैफ रावण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में प्रभास के साथ-साथ सैफ के लुक को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो