मां बनने के बाद पहली बार बाहर नजर आईं Anushka Sharma, देखें फोटोज

By: पवन राणा
| Published: 21 Jan 2021, 01:29 PM IST
मां बनने के बाद पहली बार बाहर नजर आईं Anushka Sharma, देखें फोटोज
Anushka Sharma and Virat Kohli

  • अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और विराट कोहली ( Virat Kohli ) हाल ही बने पेरेंट्स
  • अनुष्का ने दिया बेटी को जन्म
  • मां बनने के बाद पहली बार बेटी का चैकअप कराने बाहर निकला कपल

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और उनके पति विराट कोहली ( Virat Kohli ) हाल ही मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पाॅट किए। अनुष्का के मां बनने के बाद यह पहला मौका है जब दोनों घर से बाहर दिखाई दिए। दोनों ने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले अनुष्का ने एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें : जैकलीन की ऐसी जगह से फटी ड्रेस, लोगों ने कहा-मैडम, ड्रेस में छेद है, तस्वीरें हुईं वायरल

खुले बाल और डेनिम में नजर आईं अनुष्का
इस दौरान अनुष्का ने जिंस और डेनिम जैकिट पहना हुआ था। चेहरे पर वाइट मास्क लगा रखा था। वहीं, विराट कोहली ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने काला शर्ट और काला पेंट पहना हुआ था। मास्क के साथ अपने चिरपरिचित अंदाज में चश्मा भी लगा रखा था।

 

anushka_sharma_after_delivery.png

प्राइवेसी का रखा ध्यान
दोनों जब क्लिनिक पर गए तो मीडिया ने उनकी बेटी की प्राइवेसी का ध्यान रखा। हालांकि विराट और अनुष्का ने न केवल फोटोग्राफर्स को पोज दिए बल्कि अभिवादन भी किया। बता दें कि इससे पहले विराट ने एक मैसेज शेयर कर मीडिया से गुजारिश की थी कि वे उनके और परिवार की प्राइवेसी बनाए रखने में मदद करें।

यह भी पढ़ें : पति रितेश से नहीं, रूबीना के पति के माध्यम से बच्चा चाहती हैं राखी सावंत, बताया पूरा प्लान

anushka_sharma_post_delivery.png

टीम इंडिया को दी बधाई
बता दें कि बेटी की मां बनने के बाद अनुष्का ने पहली बार जो पोस्ट किया वह टीम इंडिया की जीत को लेकर था। अनुष्का ने गाबा टेस्ट मैच में इंडियन टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीम की एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ’क्या जीत है टीम इंडियाए वाह! आने वाले कई सालों तक के लिए एक प्रेरणा है ये जीत।श् आपको बात दें कि भारतीय टीम ने लगातार दूसरी बार आस्ट्रेलिया की धरती पर उन्हें हराया है और बॉर्डर.गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम की है।’