Bigg Boss 14: राखी सावंत रितेश से नहीं अभिनव के माध्यम से चाहती हैं परिवार बढ़ाना

By: पवन राणा
| Published: 20 Jan 2021, 10:58 PM IST
Bigg Boss 14: राखी सावंत रितेश से नहीं अभिनव के माध्यम से चाहती हैं परिवार बढ़ाना

  • बिग बाॅस में राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) ने सोनाली फोगाट से शेयर की दिल की बात
  • कहा-रितेश सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं करेेंगे रिश्ता और बच्चे
  • अभिनव शुक्ला के माध्यम से चाहती हैं परिवार बढ़ाना

मुंबई। बिग बाॅस 14 ( Bigg Boss 14 ) में राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) के चर्चे हैं। चर्चे इसलिए कि वह अपने नाटकीय अंदाज और बातों को लेकर सुर्खियां बटोर लेती हैं। इस बार राखी ने सोनाली फोगाट ( Sonali Fogat ) से दिल की बात की है। वह बताती हैं कि अभिषेक अवस्थी के बाद उनके जीवन में कोई पुरूष नहीं आया है।

यह भी पढ़ें : दिशा पाटनी के स्वेटर में सामने से सर्दी रूकने का इंतजाम नहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

'जीवन में प्यार की कटोरी चाहिए'

वह अभिनव शुक्ला ( Abhinav Shukla ) जैसा कोई शख्स चाहती हैं। वह यहां तक कहती हैं कि वह बिना किसी शर्त के रूबीना दिलैक ( Rubina Dilaik ) और अभिनव के जीवन में बाहर वाली बन कर भी खुशी-खुशी रह सकती हैं। राखी कहती हैं कि उन्हें जीवन में प्यार की कटोरी चाहिए। रोते हुए राखी ने सोनाली को बताया कि रितेश उनसे एक साल में एक बार भी नहीं मिला है। वह उसको सार्वजनिक रूप से स्वीकार भी नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें : राम मंदिर के निर्माण के लिए इन फिल्मी हस्तियों ने दिया चंदा, साउथ एक्ट्रेस भी आई आगे

रूबीना के परिवार से करेंगी बात
वह सोनाली को बताती हैं कि वह अभिनव को हग और किस करना चाहती हैं। उसके साथ काॅफी पीने और मूवी देखने जाना चाहती हैं। राखी यहां तक भी कहती हैं कि वह अगर रितेश के बच्चों की मां भी बनती हैं, तो इस बात को राज ही रखना पड़ेगा। राखी बताती हैं कि उन्होंने अपना अंडाणु फ्रीज करवा रखा है और चाहती हैं कि अभिनव इसके लिए स्पर्म डोनर बने। इसके लिए वह रूबीना और उसके परिवार से बात करेंगी। राखी कहती हैं कि ’मैं अपना बच्चा बिना कुछ गलत किए चाहती हू।’

कंट्रोवर्सी क्वीन हैं राखी
बिग बाॅस में राखी ने अब तक एक से एक कारनामे किए हैं। सुर्खियों में बने रहना उन्हें खूब आता है। बिग बाॅस से पहले राखी एनआरआई रितेश से शादी को लेकर खूब चर्चा में रह चुकी हैं। वह बताती हैं कि रितेश बड़ा बिजनेसमैन है। देश से बाहर ही रहता है। हालांकि इस शादी को वह सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं कर सकता है। रितेश से पहले राखी ने दीपक कलाल के साथ शादी का स्वांग किया था। इसे लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।