scriptGali Guleiyan Movie Trailer: मनोज बाजपेयी करना चाहते हैं एक बच्चे की मदद, भूल जाते हैं घर का रास्ता | Gali Guleiyan Movie Trailer | Patrika News

Gali Guleiyan Movie Trailer: मनोज बाजपेयी करना चाहते हैं एक बच्चे की मदद, भूल जाते हैं घर का रास्ता

Published: Aug 20, 2018 11:41:50 am

Submitted by:

Rahul Yadav

यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Gali Guleiyan

Gali Guleiyan

हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म ‘गली गुलियां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये एक साइकोलॉजिकल ड्रामा मूवी है। इसमें वह एक बच्चे की मदद करना चाहते हैं पर उसकी मदद नहीं कर पा रहे हैं। इस मूवी में मनोज दमदार एक्टिंग करते दिख रहे हैं। ये मूवी भारत के अलावा अब तक विदेशों के कई फिल्म फेस्टिवल्स में अपना जलवा बिखेर चुकी है। साथ ही रिलीज हुआ इस मूवी का ट्रेलर काफी दमदार दिख रहा है।

मौनी रॉय ‘गोल्ड’ की सफलता को लेकर फूले नहीं समा रहीं, नए अंदाज में तस्वीरें आईं सामने

ट्रेलर एक दमदार कहानी को बयां कर रहा है

‘गली गुलियां-इन द सैडोज’ का ट्रेलर काफी जबरदस्त है जो कि एक दमदार कहानी को बता रहा है। साथ ही इस ट्रेलर में मनोज एक बच्चे की मदद करना चाहते हैं लेकिन वो ना जाने क्यों उस बच्चे की मदद नहीं कर पा रहे हैं। इसके बाद एक और सीन आता है जिसमें वह घर का रास्ता भूल जाते हैं। बता दें कि इसमें उनके अलावा नीरज काबी भी लीड रोल अदा कर रहे हैं। दोनों ही कलाकारों पर बेहद इंटेंस सीन फिल्माया गया है। जिसे देख आप में यह जानने की इच्छा हो जाएगी कि आखिर क्या है इस फिल्म में। गौरतलब है कि बीते दिनों ही मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में मनोज बाजपेयी को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

5 साल डेट करने के बाद मलाइका ने किया था अरबाज को शादी के लिए प्रपोज, ऐसी थी इनकी लव स्टोरी

Manoj Bajpai

फिल्म में अपनी भूमिका के लिए मनोज ने कहा
फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में मनोज ने कहा, ‘गली गुलीयां’ में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित इसके कंटेंट ने किया, जो रंगीन तस्वीर के दूसरे ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ पक्ष को देखता है कि कई फिल्में अतीत में पुरानी दिल्ली के सामने प्रेजेंट हुई हैं।’ गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी की इस फिल्म को निर्देशक दीपेश जैन डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं मूवी में शहाना गोस्वामी और बाल कलाकार के रूप में ओम सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो