सन्नी देओल के बेटे 'जीते' की फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देशभक्ति और रोमांस का जबरदस्त डोज

By:
| Published: 24 Jul 2018, 07:48 PM IST
सन्नी देओल के बेटे 'जीते' की फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देशभक्ति और रोमांस का जबरदस्त डोज
Utkarsh sharma

ऑनस्क्रिन बेटे की फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर सन्नी देओल ने ट्वीटर पर शेयर किया है।

बॉलीवुड निर्देशक अनिल शर्मा ने हिंदी सिनेमा में 'गदर' जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्म दी। इसमें एक्टर सन्ना देओल ने मुख्य भूमिका अदा की थी। साथ ही उनके ऑनस्क्रिन बेटे 'जीते' का रोल उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था। उत्कर्ष शर्मा निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे है उन्होंने उत्कर्ष को फिल्म 'गदर' से लॉन्च किया था। अब लंबे समय बाद अनिल शर्मा एक बार फिर से मूवी 'जीनियस' लेकर आ रहे हैं। साथ ही उनका बेटा इसी फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। हाल ही में मूवी का टीजर रिलीज किया गया था और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

संजय दत्त ने एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी आजमाया हाथ, इस घटना ने फेरा पानी

मूवी में है देशभक्ति और रोमांस का जबरदस्त डोज

फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर देखने बाद ऐसा लग रहा है कि इसमें लव स्‍टोरी के एंगल के साथ देशभक्ति का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा। बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत एक्टर उत्‍कर्ष से होती है। वह फिल्‍म में एक इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट है हालांकि उत्कर्ष अपने कॉलेज में संस्‍कृत और शुद्ध हिंदी बोलते हुए दिख रहे हैं। वहीं उत्कर्ष के अपोजिट एक्‍ट्रेस इशिता चौहान नजर आ रही हैं। बॉलीवुड में उनकी यह डेब्यू फिल्म है। गौरतलब है हिंदी फिल्म के दिग्गज कलाकारों में शुमार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी खतरनाक विलेन रोल में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आ रहे हैं। बहरहाल सन्नी देओल ने 'जीनियस' का ट्रेलर ट्वीटर पर शेयर किया है।

साहब बीवी और गैंगस्टर 3' का नया सॉन्ग 'लग जा गले...' का रिक्रिएट वर्जन हुआ रिलीज

'गदर' में दर्शकों ने पसंद किया था उत्कर्ष का रोल

बता दें कि इससे पहले फिल्म 'गदर' उत्कर्ष ने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था। इनके रोल को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 'गदर' साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। निर्देशक अनिल शर्मा की इस मूवी में देशभक्ति का जबरदस्त डोज था। सन्नी देओल और उत्कर्ष के अलावा अमीशा पटेल और अमरेश पुरी ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी। अगर हम बात करें फिल्म 'जीनियस' की तो यह 24 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जन्मदिन पर रोमांटिक हुईं संजय दत्त की पत्नी मान्यता, गाया 'रॉकी' फिल्म का गाना 'क्या यही प्यार है...'

Show More