scriptUrfi Javed की ग्लैमरस वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखे कातिलाना वीडियो | glamorous pictures of Urfi Javed raise the temperature of social media | Patrika News

Urfi Javed की ग्लैमरस वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखे कातिलाना वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2022 02:34:38 pm

Submitted by:

Manisha Verma

उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर कर रही हैं। उनका ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब एक बार फिर से उर्फी ने अपने सोशल मीडिया से वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया हैं।

urfi.jpg
उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर कर रही हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक को लेकर सुर्खिया बटोरते रहती हैं। उर्फी ने आज अपने इंस्टाग्राम से ए वीडियो शेयर किया हैं। यह वीडिया अपलोड होते ही फैंस जमकर इस वीडियो को लाइक रहे हैं। उनका यह नया लुक उनके फैंस को काफी पंसद आ रही हैं।
एक्ट्रेस भी अपने फैंस के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट करती हैं। उर्फी हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं। उर्फी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहती हैं। उर्फी एक के बाद एक अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर कर रही हैं। उर्फी ने आज एक वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वह रेड कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं। अपने बालों को बांधे हुए दिख रही है। और अपने बालों को पीछे करते हुए यह स्लो मोशन वीडियो काफी शानदार लग रहा हैं। उनका यह वीडियो उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते है कि इस वीडियो के अपलोड होते ही आधे घंटे मे 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुका हैं।
यह भी पढ़े- Diljit Dosanjh से लेकर Mika Singh तक, इन पंजाबी सिंगर ने बॉलीवुड में मचाया धमाल

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं और एटीट्यूड देखने लायक हैं। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उर्फी के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। तस्वीरों पर कमेंट का सिलसिला जारी है। मामूल हो कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के अंदर भी उर्फी अपने स्टाइल और फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो