scriptऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात | Govinda Son Yashvardhan Ahuja Shirtless Photos Viral | Patrika News
बॉलीवुड

ऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात

सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) भले ही कैमरे के सामने कम आते हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी हैंडसम हंक वाली फोटो शेयर करते रहते हैं.

Apr 28, 2022 / 03:31 pm

Vandana Saini

ऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात

ऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात

अपने जमाने के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) ने अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. गोविंदा ने हीरो से लेकर विलेन तक के सभी किरदारों को निभाया है, लेकिन फैंस उनके रोमांटिक और कॉमेडी भरे अंदाज को काफी पसंद करते हैं. गोविंदा इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिनकी जोड़ी एक्ट्रेसेस के साथ-साथ इंडस्ट्री के स्टार्स के साथ भी पसंद की जाती है. जैसे कादर खान, जॉनी लिवल और शक्ति कपूर, जिनके साथ उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम किया है.
इसके अलावा गोविंदा की पर्सनल लाइफ भी सोसल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इन दिनों गोविंदा नहीं बल्कि उनके बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardan Ahuja) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर यशवर्धन आहूजा के धांसू फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.
यह भी पढ़ें

इस सुपर ‘विलेन’ के दामाद हैं Sharman Joshi, पापा के बोल्ड सीन देख बेटी करती थी सवाल

. यशवर्धन आहूजा की भले ही अभ तक फिल्मी दुनिया एंट्री नहीं हुई है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी जबरदस्त फोटो शेयर करते रहते हैं. गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा बॉलीवुड में एंट्री किए बिना ही किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लगते.
वहीं इससे पहले उनके डेब्यू को लेकर कई खबरें उठी थी, लेकिन उनपर गोविंदा या उनकी और से कोई हिंट नहीं दिया गया था. यशवर्धन बेहद ही हैंडसम और डैशिंग हैं. उनके इस लुक को देखने के बाद कोई भी फिमेल फैंस उनकी दीवानी हो सकती है. साथ ही उनके फैंस ये चाहते हैं कि वो जल्द ही फिल्मों में नजर आएं.
यशवर्धन को काफी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. यशवर्धन आहूजा सोशल मीडिया पर अपनी डैशिंग फोटो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा यशवर्धन आहूजा के स्मार्टनेस की चर्चा हमेशा ही बॉलीवुड गलियारों में बनी रहती है. इसके अलावा यशवर्धन आहूजा अपने परिवार के साथ भी फोटो शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आती है.
बता दें कि इन सब बातों के अलावा यशवर्धन अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखते हैं और उन्हें देखकर किसी हीरो वाली फीलिंग ही आती है. वहीं अब देखना ये है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कब करते हैं और किस एक्ट्रेस के साथ नजर आते हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो