scriptअपने नए डांस वीडियो पर ट्रोल हो गए गोविंदा, कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने कर दिया बुरा हाल | govinda trolled on social media for latest video song hello | Patrika News
बॉलीवुड

अपने नए डांस वीडियो पर ट्रोल हो गए गोविंदा, कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने कर दिया बुरा हाल

गोविंदा का एक दौर हुआ करता था और अपने उस दौर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। एक वक्त था जब इंडस्ट्री में उनकी फिल्में एक लाइन से हिट हो रही थी। लोग टीवी खोलते थे तो किसी न किसी चैनल पर उन्हें गोविंदा जरूर दिख जाते थे।

नई दिल्लीJan 13, 2022 / 04:11 pm

Shivani Awasthi

एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाले गोविंदा पिछले काफी वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। अब गोविंदा का दौर मानों खत्म हो गया है। पिछले काफी वक्त से वे फिल्मों से दूर हैं और इस बीच अगर वो कोई प्रोजेक्ट करते भी हैं तो उससे लोगों को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है। कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है।
दरअसल गोविंदा ने अपना एक यू-ट्यूब चैनल खोला है। इस चैनल पर वे अक्सर अपने सॉन्ग के वीडियो अपलोड करते हैं। अब उन्होंने अपना एक और लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है जिसे देखने के बाद लोग पहले ज्यादा अपसेट नजर आ रहे हैं। उनका ये लेटेस्ट वीडियो एक डान्स वीडियो है। इसमें वे एक एक्ट्रेस के साथ डान्स करते नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ इसमें वे अपनी गायकी, लेखनी और डायरेक्शन का भी हुनर दिखा रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वह यहां भी फैन्स का दिल जीतने में चूक रहे हैं। उनके लेटेस्ट सॉन्ग ‘हैलो’ को लेकर फैन्स के बहुत ही नाराजगी भरे रिएक्शन सामने आ रहे हैं।
अपने ऑफीशियल यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने यह वीडियो 11 जनवरी को अपलोड किया है जिसके बाद से ही लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। इस गाने को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं, लेकिन लोगों के रिएक्शन कमेंट सेक्शन में नजर आ रहे हैं जहां वे गोविंदा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। जहां एक तरफ उनके फैंस का एक तबका उनकी तारीफ कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।
https://youtu.be/zjvmxbPM9bE
यह भी पढ़ेंः सामंथा प्रभू से तलाक पर पहली बार नागा चैतन्या ने तोड़ी चुप्पी, हैरान हुए फैंस

गोविंदा के हैलो सॉन्ग पर एक फैन ने लिखा, गोविंदा सर 1990 के दशक से बाहर आओ। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘दुनिया 2022 में पहुंच चुकी है, जबकि गोविंदा अभी तक 1990 के दशक में ही हैं…’ हालांकि कई फैन्स गोविंदा से वेब सीरीज बनाने की भी फरमाईश कर रहे हैं तो कई फैन्स को इस सॉन्ग में उनका डांस पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़ेंः क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया एक और बच्चा ? इस वीडियो को देखने के बाद उठ रहे सवाल

कुल मिलाकर इस वीडियो से यह तो समझ आ रहा है कि इन सब से उनकी नैया पार नहीं होने वाली। उनके वीडियोज, सॉन्ग्स को वो सपोर्ट नहीं मिल रहा जो 80 से 90 के दशक में उनकी फिल्मों को मिलता था। जाहिर है उनका दौर अब लगभग खत्म सा हो गया है। हालांकि उनके साथ के कई स्टार्स आज भी इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन गोविंदा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी उन्हें नहीं बचा पाई।

Home / Entertainment / Bollywood / अपने नए डांस वीडियो पर ट्रोल हो गए गोविंदा, कमेंट्स सेक्शन में लोगों ने कर दिया बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो