कोरोना वायरस से परेशान हुए ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

By: Shaitan Prajapat
| Published: 28 Jun 2020, 02:23 PM IST
कोरोना वायरस से परेशान हुए ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द
Vijay Verma

कोरोना वायरस से बॉलीवुड के सेलेब्स बहुत परेशान हो गए। 'मॉनसून शूटआउट' ( Monsoon Shootout ) , 'पिंक' ( Pink ) और 'गली बॉय' ( Gully boy ) जैसी क्रिटिकली सराही गई फिल्मों में अपने काम के लिए सभी दिनों में छाप छोड़ने वाले अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma ) भी कोरोना वायरस से तंग आ गए है।

कोरोना वायरस ( corona virus) ने पिछले छह महीनों से अपना आतंक मचा रखा है। इस महामारी ने आम लोगों के साथ—साथ बॉलीवुड सितारों ( Bollywood stars) को भी जीना मुश्किल कर रखा है। पिछले दिनों से फिल्म, टीवी शो और वेब सीरीज ( film, TV shows and web series) सहित सभी प्रकार की शूटिंग बंद थी। इतना ही नहीं लॉकडाउन (lockdown) के दौरान सभी लोगों अपने अपने घरों में कैद हो गए थे। उस समय के माहौल को देखकर हर किसी को डर लगा रहा था। सभी ये सोच रहे थे कि पता नहीं अब आगे और क्या होने वाला है। इस मुश्किल वक्त में कई लोग डिप्रेशन में चले गए थे। कई लोगों के साथ खाने के लिए तो कई के पास दवाईयां खरीदने के पैसे नहीं थे। हालांकि अब अनलॉक 1.0 (Unlock 1.0) में कुछ शर्तों के साथ जनता को भी राहत मिली है। कड़े दिशा—निर्देशों के साथ शूटिंग ( Shooting guidelines) की भी इजाजत दी गई है।

कोरोना वायरस से परेशान हुए ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

कोरोना वायरस से बॉलीवुड के सेलेब्स बहुत परेशान हो गए। 'मॉनसून शूटआउट' ( Monsoon Shootout ) , 'पिंक' ( Pink ) और 'गली बॉय' ( Gully boy ) जैसी क्रिटिकली सराही गई फिल्मों में अपने काम के लिए सभी दिनों में छाप छोड़ने वाले अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma ) भी कोरोना वायरस से तंग आ गए है। विजय वर्मा भी चाहते है कि यह महामारी खत्म हो और सब पहले जैसा हो जाए। उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। बस भाई, गो कोरोना गो।'

अभिनेता विजय वर्मा को अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिल गया है। अभिनेता पिछले दिनों मुंबई से अपने होमटाउन हैदराबाद के लिए रवाना हुए। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें फेस शील्ड और मास्क के साथ देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ वह लिखते हैं, 'घर वापसी। नो मोर आत्म-निर्भर।'

कोरोना वायरस से परेशान हुए ये अभिनेता, सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

लॉकडाउन में कुछ ढील दिए जाने के बाद कई सारे सेलेब्रिटीज अपने-अपने घर को रवाना हुए हैं। लंबे समय बाद वे सभी अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए बेताब थे। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और राधिका मदान दिल्ली में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। अभिनेता अपारशक्ति खुराना चंडीगढ़ में अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं।

Show More