scriptInjuries From Kangana To Hema Spoiled The Faces Of These Actresses | चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग' | Patrika News

चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिनके चेहरे पर चोट लग चुकी है और ये ही चोट अपने निशान उनके खूबसूरत चेहरे पर अपना एक दाग की तरह नजर आते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

Published: May 27, 2022 05:25:42 pm

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक हर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने चेहरे और उसके ग्लो का भी खासा ध्यान रखती हैं, क्योंकि चेहरा ही हर किसी की पहचान होता है और खास कर उन हसीनाओं की जो टीवी पर नजर आती हैं, जिनको करोड़ों की संख्या में फीमेल फैंस फॉलो करती हैं और उनके जैसा दिखना चाहती हैं, लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में टीके रहने के लिए उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिनमें से कुछ एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं, जिनको शूटिंग के दौरान चोट लग जाती हैं.
चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'
चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'
वहीं कुछ ऐक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो किसी हादसे का शिकार हो जाती है और उनके चेहरे पर चोट लग जाती है. इतना ही नहीं इन चोटों के निशान इतने गहरे होते हैं कि अगर वो मेकअप न करें तो साफ नजर आते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनके चेहरे पर गंभीर चोटें लग चुकी हैं और उन चोटों ने अपने अनचाहे दाग उनके चेहरे पर छोड़े दिए हैं, जिससे उनकी खूबसूरती में थोड़ा तो फर्क देखने को मिला है और इन एक्ट्रेसेस को मेकअप से अपने चेहरे की चोट को छिपा पड़ता है.
यह भी पढ़ें

'अपने आगे टीवी सितारों को दो कौड़ी का समझते हैं बॉलीवुड वाले', Cannes में भेदभाव होने पर छलका Hina Khan और Helly Shah का दर्द

inner_image_nisha_rawal.jpg
निशा रावल (Nisha Rawal)


'लॉकअप' में नजर आने वाली एक्ट्रेस निशा रावल ने पिछले साल पति और एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर मारपीट का आरोप लगाया था. उस दौरान निशा रावल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिनमें उनके माथे से खून निकलता नजर आ रहा था और साफ पता चल रहा था कि उनतो चोट लगी है. वो निशान आज भी उनके माथे पर बना हुआ है.
inner_image_malaika_arora.jpg
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)


मुंबई पुणे हाईवे पर एक बार एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा का एक गंभीर एक्सीडेंट हो गया था, जिसके दौरान एक्ट्रेस को माथे पर गहरी चोट लग गई थी. एक्सीडेंट के काफी समय बाद भी मलाइका ने अपनी चोट फैंस को दिखाई थी, जिसका निशान आज भी उनके चेहरे पर है.
inner_image_kangana_ranaut.jpg
कंगना रनौत (Kangana Ranaut)


'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' तो आपको पता ही होगी. इसकी शूटिंग के दौरान उनके चेहरे पर चोट लग गई थी. तलवारबाजी के स्टंट सीन शूट करते समय कंगना के चेहरे पर तलवार लग गई थी, जिसका अनचाहा निशान आज भी उनके चेहरे पर साफ नजर आता है.
inner_image_hema.jpg
हेमा मालिनी (Hema Malini)


एक बार हेमा मालिनी का एक बेहद गंभीर रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं. साथ ही उनके माथे पर काफी चोट भी लगी थी, जिसमें टांके लगे थे. माना जाता है कि इस चोट को छिपाने के लिए हेमा मालिनी ने अपनी सर्जरी करवा रखी है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहराJDU नेता उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा, 'बिहार में NDA इज नीतीश कुमार एंड नीतीश कुमार इज NDA'?कन्हैया की हत्या को माना षड्यंत्र, अब 120 बी भी लागूकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर नवनीत राणा ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांगmp nikay chunav 2022: दिग्विजय सिंह के गैरमौजूदगी की सियासी गलियारे में जबरदस्त चर्चाबहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में बढ़ी माफिया मुख्तार की मुश्किलें, जाने क्या है वजह...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.