script

चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा ‘दाग’

Published: May 27, 2022 05:25:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिनके चेहरे पर चोट लग चुकी है और ये ही चोट अपने निशान उनके खूबसूरत चेहरे पर अपना एक दाग की तरह नजर आते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा 'दाग'

चोट के निशान ने बिगाड़ा इन एक्ट्रेसेस का चेहरा, Kangana से लेकर Hema तक की खूबसूरती पर लगा ‘दाग’

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक हर एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने चेहरे और उसके ग्लो का भी खासा ध्यान रखती हैं, क्योंकि चेहरा ही हर किसी की पहचान होता है और खास कर उन हसीनाओं की जो टीवी पर नजर आती हैं, जिनको करोड़ों की संख्या में फीमेल फैंस फॉलो करती हैं और उनके जैसा दिखना चाहती हैं, लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में टीके रहने के लिए उनको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिनमें से कुछ एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं, जिनको शूटिंग के दौरान चोट लग जाती हैं.
वहीं कुछ ऐक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जो किसी हादसे का शिकार हो जाती है और उनके चेहरे पर चोट लग जाती है. इतना ही नहीं इन चोटों के निशान इतने गहरे होते हैं कि अगर वो मेकअप न करें तो साफ नजर आते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनके चेहरे पर गंभीर चोटें लग चुकी हैं और उन चोटों ने अपने अनचाहे दाग उनके चेहरे पर छोड़े दिए हैं, जिससे उनकी खूबसूरती में थोड़ा तो फर्क देखने को मिला है और इन एक्ट्रेसेस को मेकअप से अपने चेहरे की चोट को छिपा पड़ता है.
यह भी पढ़ें

‘अपने आगे टीवी सितारों को दो कौड़ी का समझते हैं बॉलीवुड वाले’, Cannes में भेदभाव होने पर छलका Hina Khan और Helly Shah का दर्द

inner_image_nisha_rawal.jpg

निशा रावल (Nisha Rawal)


‘लॉकअप’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस निशा रावल ने पिछले साल पति और एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पर मारपीट का आरोप लगाया था. उस दौरान निशा रावल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिनमें उनके माथे से खून निकलता नजर आ रहा था और साफ पता चल रहा था कि उनतो चोट लगी है. वो निशान आज भी उनके माथे पर बना हुआ है.
inner_image_malaika_arora.jpg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)


मुंबई पुणे हाईवे पर एक बार एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा का एक गंभीर एक्सीडेंट हो गया था, जिसके दौरान एक्ट्रेस को माथे पर गहरी चोट लग गई थी. एक्सीडेंट के काफी समय बाद भी मलाइका ने अपनी चोट फैंस को दिखाई थी, जिसका निशान आज भी उनके चेहरे पर है.
inner_image_kangana_ranaut.jpg

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)


‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ तो आपको पता ही होगी. इसकी शूटिंग के दौरान उनके चेहरे पर चोट लग गई थी. तलवारबाजी के स्टंट सीन शूट करते समय कंगना के चेहरे पर तलवार लग गई थी, जिसका अनचाहा निशान आज भी उनके चेहरे पर साफ नजर आता है.
inner_image_hema.jpg

हेमा मालिनी (Hema Malini)


एक बार हेमा मालिनी का एक बेहद गंभीर रोड एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गई थीं. साथ ही उनके माथे पर काफी चोट भी लगी थी, जिसमें टांके लगे थे. माना जाता है कि इस चोट को छिपाने के लिए हेमा मालिनी ने अपनी सर्जरी करवा रखी है.

ट्रेंडिंग वीडियो