scriptAllu Arjun Film Pushpa 2 Release Date Leaked | ‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा? | Patrika News

‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

फैंस से लेकर आम लोगों पर 'पुष्पा' (Pushpa) का नशा कुछ इस कदर चढ़ा, जो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. सभी इस फिल्म के सेकेंड पार्ट के आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

Published: May 27, 2022 04:06:32 pm

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का क्रेज आज तक फैंस और आम लोगों के सिर से नहीं उतरा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी प्लेफॉर्म तक खूब सुर्खियां और तगड़ी कमाई की. फिल्म के एक-एक डायलॉग से लेकर गाने तो लोगों की जुंबा पर चढ़े हुए थे, जिनपर जमकर रील्स बनाई जा रही थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में पुष्पा का किरदार निबबाने वाले अल्लू अर्जुन का खुमारा देश समेत विदेशों में भी देखने को मिलता था. टीवी के सेलेब्स से लेकर प्लेयर्स तक 'मैं झुकेगा नहीं' पर स्टाइल मारते नजर आते थे.
‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?
‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?
इस फिल्म के सीक्वल की भी बात काफी समय से सामने आ रही थी, जिसके बाद इस बात को क्लियर कर दिया गया था कि इस फिल्म का पार्ट 2 भी रिलीज किया जाएगा, जिसकी शूटिंग अभी फिलहाल चल रही है, जिसके बाद सभी इसके सेकेंड पार्ट के लिए भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) की रिलीज डेट लीक हो गई है. 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इस फिल्म के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि सेकेंड पार्ट कब आएगा.
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने करणी सेना से नहीं मानी हार, 'पृथ्वीराज' का नाम बदलने से किया इंकार

वहीं अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए ये खबर एक बड़ी खुशखबरी के तौर पर होगी कि फिल्म के ही एक एक्टर ने इसकी रिलीज डेट को लेकर एक खुलासा किया है. 'पुष्पा' में मेन विलेन्स में से एक का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ने फिव्म को लेकर मीडिया से बातचीत की, जिसके दौरान उन्होंने बताया है कि 'पुष्पा 2' इसी साल 2022 के आखिर में रिलीज होगी. जी हां, साथ ही सुनील ने फिल्म में अपने किरदार के लिए पूरा क्रेटिड फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन को दिया है, क्योंकि उन्होंने उन पर किरदार के लिए विश्वास किया.
सुनील ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो 'पुष्पा 2' में भी नजर आएंगे. वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो फिलहाल, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की दूसरी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. वो फिल्म में फिर से ऐसे डायलॉग्स रखना चाहते हैं जो ऑडियंस को एक बार फिर फिल्म से बांध कर रख सके. 'पुष्पा' की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने अगले पार्ट का बजट बढ़ाने पर भी विचार किया है. पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था वहीं अब बताया जा रहा है कि इस बार मेकर्स लगभग 400 करोड़ रुपये का दांव लगाने के मूड में हैं.
साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो इस बार पार्ट 2 के लिए अल्लू अर्जुन भी अपनी फीस बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस बार वो फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं. वहीं सेकेंड पार्ट में अल्लू अर्जुन की भिड़ंत पुलिस का किरदार निभाने वाले फहद फाजिल (Fahad Fazil) से होगी, जिनका किरदार पार्ट 1 में काफी खुंखार दिखाया गया था. फिल्म 'पुष्पा' के आखिर में इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत को दिखाया गया था, जो जो 'पुष्पा 2' में अपने चरम पर पहुंचेगी. वहीं अब देखाना ये है कि पहले पार्ट की तरह अल्लू अर्जुन की फिल्म का पार्ट 2 भी सिनेमाघरों में अपना जादू चला पाएंगी या नहीं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूMaharashtra Political Crisis: नवनीत राणा ने की महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, बोलीं- उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म होनी चाहिएBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजाAmarnath Yatra: अमरनाथ यात्रा से 4 दिन पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठाया बड़ा कदमAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांचMumbai News Live Updates: ठाणे के बाद अब मुंबई में धारा 144 लागू, बागी एकनाथ शिंदे के आवास की भी बढ़ाई गई सुरक्षाMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.