script‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा? | Allu Arjun Film Pushpa 2 Release Date Leaked | Patrika News

‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

Published: May 27, 2022 04:06:32 pm

Submitted by:

Vandana Saini

फैंस से लेकर आम लोगों पर ‘पुष्पा’ (Pushpa) का नशा कुछ इस कदर चढ़ा, जो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. सभी इस फिल्म के सेकेंड पार्ट के आने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

‘Pushpa 2’ की रिलीज डेट हुई लीक! जानें कब सिनेमाघरों में लौटेगा पुष्पा?

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का क्रेज आज तक फैंस और आम लोगों के सिर से नहीं उतरा. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से लेकर ओटीटी प्लेफॉर्म तक खूब सुर्खियां और तगड़ी कमाई की. फिल्म के एक-एक डायलॉग से लेकर गाने तो लोगों की जुंबा पर चढ़े हुए थे, जिनपर जमकर रील्स बनाई जा रही थी. इतना ही नहीं इस फिल्म में पुष्पा का किरदार निबबाने वाले अल्लू अर्जुन का खुमारा देश समेत विदेशों में भी देखने को मिलता था. टीवी के सेलेब्स से लेकर प्लेयर्स तक ‘मैं झुकेगा नहीं’ पर स्टाइल मारते नजर आते थे.
इस फिल्म के सीक्वल की भी बात काफी समय से सामने आ रही थी, जिसके बाद इस बात को क्लियर कर दिया गया था कि इस फिल्म का पार्ट 2 भी रिलीज किया जाएगा, जिसकी शूटिंग अभी फिलहाल चल रही है, जिसके बाद सभी इसके सेकेंड पार्ट के लिए भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) की रिलीज डेट लीक हो गई है. ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की इस फिल्म के बारे में हर कोई जानना चाह रहा है कि सेकेंड पार्ट कब आएगा.
यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने करणी सेना से नहीं मानी हार, ‘पृथ्वीराज’ का नाम बदलने से किया इंकार

https://twitter.com/alluarjun/status/1480745315682553857?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए ये खबर एक बड़ी खुशखबरी के तौर पर होगी कि फिल्म के ही एक एक्टर ने इसकी रिलीज डेट को लेकर एक खुलासा किया है. ‘पुष्पा’ में मेन विलेन्स में से एक का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ने फिव्म को लेकर मीडिया से बातचीत की, जिसके दौरान उन्होंने बताया है कि ‘पुष्पा 2’ इसी साल 2022 के आखिर में रिलीज होगी. जी हां, साथ ही सुनील ने फिल्म में अपने किरदार के लिए पूरा क्रेटिड फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन को दिया है, क्योंकि उन्होंने उन पर किरदार के लिए विश्वास किया.
https://twitter.com/hashtag/PushpaOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सुनील ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो ‘पुष्पा 2’ में भी नजर आएंगे. वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो फिलहाल, फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार फिल्म की दूसरी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. वो फिल्म में फिर से ऐसे डायलॉग्स रखना चाहते हैं जो ऑडियंस को एक बार फिर फिल्म से बांध कर रख सके. ‘पुष्पा’ की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने अगले पार्ट का बजट बढ़ाने पर भी विचार किया है. पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था वहीं अब बताया जा रहा है कि इस बार मेकर्स लगभग 400 करोड़ रुपये का दांव लगाने के मूड में हैं.
https://twitter.com/hashtag/SaamiSaami?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही सामने आ रही खबरों की माने तो इस बार पार्ट 2 के लिए अल्लू अर्जुन भी अपनी फीस बढ़ा सकते हैं. बता दें कि इस बार वो फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज करने वाले हैं. वहीं सेकेंड पार्ट में अल्लू अर्जुन की भिड़ंत पुलिस का किरदार निभाने वाले फहद फाजिल (Fahad Fazil) से होगी, जिनका किरदार पार्ट 1 में काफी खुंखार दिखाया गया था. फिल्म ‘पुष्पा’ के आखिर में इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत को दिखाया गया था, जो जो ‘पुष्पा 2’ में अपने चरम पर पहुंचेगी. वहीं अब देखाना ये है कि पहले पार्ट की तरह अल्लू अर्जुन की फिल्म का पार्ट 2 भी सिनेमाघरों में अपना जादू चला पाएंगी या नहीं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो