scriptरजनीकांत की फिल्म में विलेन बनेंगे जैकी श्रॉफ फिल्म अन्नाडे | jackie shroff new movie play villain in rajinikanth movie annaatte | Patrika News

रजनीकांत की फिल्म में विलेन बनेंगे जैकी श्रॉफ फिल्म अन्नाडे

locationमुंबईPublished: Sep 17, 2020 01:00:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म Annaatthe जल्द ही आने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की स्टारकास्ट भी बड़ी होगी। फिल्म को Siva डायरेक्ट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रकाश राज और वेला राममूर्ती जैसे बड़े स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा होंगे। अब खबर है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

Jackie Shroff

Jackie Shroff

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म Annaatthe को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर नया अपडेट सामने आया है। शिवा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में प्रकाश राज और वेला राममूर्ती जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता जैकी श्रॉफ इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। यह पहला मौका नहीं जब जैकी साउथ फिल्म में खलनायक का रोल प्ले करने जा रहे है। इससे पहले भी वे तमिल फिल्म Bigil में नैगेटिव किरदार निभाया था।
Jackie Shroff
रजनीकांत के साथ करेंगे शूटिंग
बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ जनवरी से पहले अपना शूट करेंगे। हालांकि, उनका बाकी का शूट रजनीकांत के साथ जनवरी में होगी। बता दें कि रजनीकांत ने पहले 50 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है और बाकि का शूट वह जनवरी में करेंगे। खबरों के अनुसार यह फिल्म की कहानी रुरल बेस्ड फैमिली पर आधारित होगी। इसके साथ ही फिल्म में कीर्ति सुरेश, नयनतारा, मीना, कुशभू, प्रकाश राज, सतीश, सूरी, जॉर्ज मरीन और कई अन्य कलाकार हिस्सा हैं। फिल्म में डी इमान ने संगीत दिया है।
Jackie Shroff

पहले इस फिल्म को दिवाली पर रिलीज किए जाने की योजना थी लेकिन बाद में इसे साल 2021 में पोंगल पर रिलीज करने को कहा गया। हालांकि, फिल्म निर्माता अब फिल्म को तमिल नव वर्ष के दिन रिलीज कर सकते हैं। हाल में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के बीच हुई एक ऑनलाइन बातचीत सामने आई है जिसमें वह एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं। इसी बातचीत में अनिल कपूर ने यह इशारा दे दिया है कि जल्द ही दोनों साथ नजर आने वाले हैं।
Jackie Shroff
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो