scriptआखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज! | Jacqueline Fernandez gave important information about Sukesh Chandrasekhar to Delhi Police | Patrika News

आखिरीकार Jacqueline Fernandez ने दिल्ली पुलिस के सामने ठग Sukesh का खोल ही दिया राज!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2022 11:56:33 am

Submitted by:

Vandana Saini

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज (Jacqueline Fernandez) ने शनिवार को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) को लेकर एक बड़ा राज खोला है।

Jacqueline Fernandez On Sukesh Chandrasekhar to Delhi Police

Jacqueline Fernandez On Sukesh Chandrasekhar to Delhi Police

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में कलीन एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं, लेकिन इस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस का अहम किरदार ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मौनी लॉन्ड्रिंग केस (Jacqueline Fernandez Maoney Laundaring Case) में भी है, जिसको लेकर एक्ट्रेस को फिल्म सेट की तरह ही ED के दफ्तर से लेकर दिल्ली पुलिस और कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वहीं हाल में एक खबर आई है कि एक्ट्रेस ने शनिवार को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को लेकर एक बड़ा राज खोला है।

https://twitter.com/ANI/status/1596514291532070914?ref_src=twsrc%5Etfw

जैकलीन ने काफी लंबे समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खोलते हुए हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी कुछ बेहद जरूरी जानकारी दी है। एक्ट्रेस का बयान दंड प्रक्रिया संहिता (CRPC) की धारा 164 (स्वीकारोक्ति और बयानों की रिकॉर्डिग) के तहत दर्ज किया गया है।

दरअसल, इससे पहले पटियाला हाउस कोर्ट ने गुरुवार को जैकलीन और ठग सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Maoney Laundaring Case) की सुनवाई 12 दिसंबर तक के लिए टाल दी थी। साथ ही कोर्ट ने इसी महीने 15 नवंबर को जैकलीन को अग्रिम जमानत दी थी। हालांकि, कोर्ट के इस फैसले का प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने काफी विरोध भी किया था।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Collection Day 9: चौथी फेल विजय सलगांवकर ने 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर की मोटी कमाई

https://twitter.com/ANI/status/1595637574525411328?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं हाल में ED ने केस की शुरूआत से ही मौनी लॉन्ड्रिंग केस (Sukesh Chandrasekhar Maoney Laundaring Case) में एक्ट्रेस जैकलीन को एक आरोपी के रूप में नामित किया है और अपनी दूसरी पूरक चार्जशीट दायर की थी। इसके बाद कोर्ट ने 26 सितंबर को उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण दी थी। जैकलीन से पहले इस केस में एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी इस मामले में गवाह के तौर पर अपने बयान दर्ज कराए हैं।

बता दें कि इससे पहले ED ने जैकलीन की 7.2 करोड़ रुपये की संपत्ति और सावधि जमा को अनुरक्ति किया था। साथ ही जांच एजेंसी ने ठग की ओर से दिए गए गिफ्ट्स और संपत्तियों को अपराध की शाखा में दायर किया गया था। इतना ही नहीं चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी (Pinky Irani) भी दोनों एक्ट्रेस के खिलाफ अपने बयान दर्ज करवा चुकी हैं। इन्होंने ने ही दोनों एक्ट्रेस को ठग सुकेश से मिलवाया था।

यह भी पढ़ें

Bhediya Box Office Collection Day 2: थिएटर्स में भेड़िया का बजा डंका

https://youtu.be/d9wH4pcLbXQ

ट्रेंडिंग वीडियो