script

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर के HD और HQ फोटोज

Published: Mar 25, 2021 05:24:20 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक फेमस स्टार किड हैं। उनकी कम ही फिल्में अभी रिलीज हुई हैं लेकिन कुछ ही वक्त में उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं Janhvi Kapoor के HD और HQ Quality के Images और Photos.

janhvi_kapoorr.jpg

Janhvi Kapoor Hot Photos

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक्टिंग के सभी कायल हैं। ऐसे में उनकी बेटी जान्हवी कपूर को लेकर भी लोगों की काफी उम्मीदें हैं। हाल ही में उनकी कॉमेडी व हॉरर फिल्म ‘रूही’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। फिल्मों के अलावा जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी दिलकश अदाओं वालीं तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं जान्हवी कपूर को लोग काफी पसंद करते हैं। जान्हवी को अभी फिल्मों में आए कम ही वक्त हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बैकलेस टॉप में हॉट अंदाज

janhvi_kapoor_9_2.jpg
जान्हवी कपूर अपने खास फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की कोई पार्टी हो या फिर किसी फिल्म का प्रमोशन हो जान्हवी ने अपने बैकलेस टॉप के साथ हॉटनेस का लेवल बढ़ा दिया।
ये भी पढ़ें: Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे के HD और HQ फोटोज

ब्लैक ड्रेस में जान्हवी (Janhvi Kapoor) दिखीं हॉट

janhvi_kapoor_2.jpg
ब्लैक कलर की स्लिट ड्रेस में जान्हवी काफी हॉट दिख रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपना लुक काफी डिसेंट रखा है।
जान्हवी (Janhvi Kapoor) का स्टाइलिश पोज़

janhvi_kapoor_8_2.jpg
जान्हवी कपूर जितनी एक्टिंग में शानदार हैं उतना ही वो कैमरे के सामने पोज़ देने में माहिर हैं। इस तस्वीर को देख आप समझ ही गए होंगे।
जान्हवी (Janhvi Kapoor)(Janhvi Kapoor) का कूल अंदाज

janhvi_kapoor_4.jpg
ग्रीन कलर की ड्रेस पहने जान्हवी कपूर बेहद हॉट लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों का कर्ल किया है। उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आया।
जान्हवी (Janhvi Kapoor) की मासूमियत पर फिदा हुए फैंस

janhvi_kapoor_7_1.jpg
जान्हवी कपूर रेड लिपस्टिक लगाए कैमरे के सामने मासूमियत भरे अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का मस्ती भरा अंदाज

janhvi_kapoor_5.jpg
वाइन कलर की ड्रेस में जान्हवी कपूर का लुक काफी शानदार लग रहा है। लाइट मेकअप के साथ उन्होंने इस ड्रेस को कैरी किया हुआ है। वहीं, कैमरे के सामने वह मस्ती भरे अंदाज में पोज़ देती नजर आ रही हैं।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का इंडियन लुक

janhvi_kapoor_1.jpg
जान्हवी कपूर वेस्टर्न आउटफिट में बेहद हॉट लगती हैं लेकिन जब वह कोई इंडियन आउटफिट कैरी करती हैं तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ब्लू कलर के इस लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela photos: उर्वशी रौतेला के HD और HQ फोटोज

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का साड़ी लुक

janhvi_kapoor_15_1.jpg
अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए जान्हवी कपूर ने इस लुक को ट्राई किया था। पर्पल कलर की शिमरी साड़ी में वह काफी हॉट दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों ने काफी तहलका मचाया था।
स्वैग के साथ पोज़ देती जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)

janhvi_kapoor_3.jpg
पिंक कलर के ट्राउजर के साथ जान्हवी ने सिल्वर कलर का टॉप कैरी किया हुआ है। इस पूरे ही लुक में वह काफी स्टनिंग दिख रही है।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का स्टनिंग लुक

janhvi_kapoor_10_1.jpg
जान्हवी कपूर पर्पल कलर की ड्रेस में इतनी स्टनिंग लग रही हैं कि वो किसी को भी अपना दीवाना बना लें। स्मोकी आईज के साथ उनका पूरा लुक काफी शानदार लग रहा है।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ग्लैमरस लुक

janhvi_kapoor_13_1.jpg
ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में जान्हवी कपूर हंसती हुई नजर आ रही हैं। सिंपल मेकअप के साथ उनका लुक काफी शानदार लग रहा है।

जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने साड़ी में बिखेरा जलवा
janhvi_kapoor_12_1.jpg
जान्हवी कपूर पर हर लुक शूट करता है। अब उनका ये साड़ी वाला लुक देखिए। रेड कलर की साड़ी में बेहद हॉट लग रही हैं और कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज़ दे रही हैं।
जान्हवी (Janhvi Kapoor) ने ग्लैमरस अंदाज में ढाया कहर

janhvi_kapoor_11_1.jpg
रेड कलर की साड़ी हो या ड्रेस, जान्हवी का लुक कमाल का लगता है। इस स्टाइलिश ड्रेस में भी उनका हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का सिंपल लुक

janhvi_kapoor_14_1.jpg
जान्हवी कपूर ने ब्लैक कलर की सिंपल ड्रेस के साथ सिंपल मेकअप किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने पोनीटेल बनाई है, जो उनके लुक को पूरा कर रही है।
जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का शानदार लुक

janhvi_kapoor_15_2.jpg
पिंक कलर की साड़ी में जान्हवी कपूर काफी खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने केवल मांगटीका पहना हुआ है। वहीं, न्यूड मेकअप में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो