scriptजाह्नवी कपूर की टॉपलेस फोटो हुई वायरल, हॉट अवतार ने मचाई सनसनी | Janhvi kapoor shared topless photoshoot on her instagram | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर की टॉपलेस फोटो हुई वायरल, हॉट अवतार ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी हॉट पिक्स से फैंस का दिल जीतने की कोशिश करती है।

नई दिल्लीJun 25, 2021 / 02:22 pm

Pratibha Tripathi

Janhvi Kapoor topless photoshoot

Janhvi Kapoor topless photoshoot

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में एट्री करके अपनी हॉट अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाह हुई हैं। बॉलिवुड में कदम रखते ही एक्ट्रेस से अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। उनकी हर फिल्में बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट साबित हुई है। जाह्नवी फिल्मों में काम करने के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहती है। इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैसं की दिल लूट लेती हैं। अभी हाल ही में शेयर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें
-

राम तेरी गंगा मैली’ की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर मचा दी थी तबाही,एक गलती ने बर्बाद कर दी जिंदगी

1_7.jpg

जाह्नवी कपूर की टॉपलेस फोटो

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। इस फोटो में उनके बोल्ड अंदाज को देख फैंस भी काफी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें

– Birthday Special : स्मिता पाटिल की मौत के बाद राज बब्बर ने रेखा से बढ़ाई नजदीकियां, मिली धमकी

2.jpg
जाह्नवी का देसी अवतार

बता दें कि जाह्नवी कपूर हर बड़े इवेंट में खास लुक के साथ नजर आती है इनके देसी अंदाज की तस्वीरें काफी वायरल होती हैं। जिसे फैंस भी काफी पंसद करते है। जाह्नवी कभी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं तो कभी देसी अवतार से सुर्खियों में आ जाती हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर फिटनेस और डांस वीडियोज के साथ की भी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

jahnvi.jpg
जाह्नवी का करियर

जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरूआत साल 2018 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से की थी इसके बाद वो फिल्म गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल, रूही में नजर आई थीं। जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में गुड लक जैरी शुमार है। वहीं जाह्नवी के पास करण जौहर की तख्त भी है।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी कपूर की टॉपलेस फोटो हुई वायरल, हॉट अवतार ने मचाई सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो