जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' पहले दिन कमा लेगी इतने करोड़ रुपए! ये हैं कारण

By: Mahendra Yadav
| Published: 19 Jul 2018, 01:47 PM IST
जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' पहले दिन कमा लेगी इतने करोड़ रुपए! ये हैं कारण
Dhadak Box Office

करण जौहर की रोमांटिक फिल्मों को बॉक्स आॅफिस पर अच्छी ओपनिंग मिलती है

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क'का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस शुक्रवार 20 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि यह फिल्म पहले से ही कई कारणों की वजह से सुर्खियों में चल रही है। फिल्म 'धड़क' मराठी मूवी 'सैराट' का रीमेक है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ लीड रोल में अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री की काफी चर्चा है।

 

पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपए:
2 घंटे 17 मिनट की इस फिल्म का बजट 25 से 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ट्रेड पंडितों और एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट को देखते हुए यह फिल्म पहले ही दिन करीब 8 से 10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। बता दें कि करण जौहर की रोमांटिक फिल्मों को बॉक्स आॅफिस पर अच्छी ओपनिंग मिलती है। फिल्म 'धड़क' भी रोमांटिक जोनर की फिल्म है। इस फिल्म के रोमांटिक गाने पहले ही लोगों की पसंद बन चुके हैं। बता दे कि इस फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। मेट्रो शहरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग की अच्छी रिपोर्ट है।

 

स्टूडेंट आॅफ द ईयर ने पहले दिन कमाए थे इतने करोड़ रु:
बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने इसी तरह की एक फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर बनाई थी। इस फिल्म को स्‍टार किड्स के लॉन्‍च के हिसाब से बड़ी फि‍ल्‍म माना गया था। यह फिल्म 1350 स्‍क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। फिल्म ने पहले दिन 7.50 करोड़ की कमाई की थी। इस लिहाज से 'धड़क' पहले दिन 8 से 10 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। ट्रेड एक्‍सपर्ट सुमित कादेल का कहना है कि इन सब चीजों का पहले द‍िन की कलेक्‍शन पर पॉजिटिव असर पड़ेगा। वहीं श्रीदेवी के न‍िधन के बाद जान्‍हवी कपूर को लेकर उनके फैन्‍स में भी एक अलग ही क्रेज होगा।

Ishaan Khattar
Show More