scriptइस अभिनेता के लिए धड़कता है जाह्नवी का दिल, कई बार लिख चुकी आई लव यू.. | Jhanvi kapoor Reveals that she wrote i love u for Rajkumar Rao | Patrika News
बॉलीवुड

इस अभिनेता के लिए धड़कता है जाह्नवी का दिल, कई बार लिख चुकी आई लव यू..

खुद जाह्नवी ने इस बारे में खुलासा किया था। यहां तक की उन्होंने इस एक्टर के लिए आई लव यू तक लिख दिया था।

Jul 11, 2018 / 11:40 am

Mahendra Yadav

Jhanvi kapoor

Jhanvi kapoor

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। जाह्नवी के साथ इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी हैं। फिल्म में इन दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आॅफस्क्रीन भी इन दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। लेकिन क्या आपको पता है कि जाह्नवी का पसंदीदा एक्टर कौन है। खुद जाह्नवी ने इस बारे में खुलासा किया था। यहां तक की उन्होंने इस एक्टर के लिए आई लव यू तक लिख दिया था।
इस एक्टर की पोस्ट पर लिखती थीं आई लव यू:
जाह्नवी कपूर के पसंदीदा एक्टर राजकुमार राव हैं। जाह्नवी ने खुलासा करते हुए बताया था कि जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट था तब वह राजकुमार राव को फॉलो करती थीं। यहां तक की राजकुमार राव को लेकर उनके द्वारा की गई पोस्ट पर वह आई लव यू लिख दिया करती थीं।
यह भी पढ़ें

कैंसर से जूझ रही सोनाली का नया लुक, इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी यह भावुक बात


पिता से की थी एक्टर के साथ फोटो की जिद:
जाह्नवी ने बताया था कि अभिनेता राजकुमार राव उनके पसंदीदा एक्टर हैं। एक बार उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर से जिद की थी कि उन्हें राजकुमार राव के साथ फोटो चाहिए। साथ ही जाह्नवी ने खुलासा किया था कि जब भी वह राजकुमार राव के फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती थीं तो उस पर आई लव यू लिख दिया करती थी। जाह्नवी का कहना है कि उस समय उनका अकाउंट प्राइवेट था तो इसका पता किसी को नहीं चलता था।
यह भी पढ़ें

पूरी जिंदगी अर्जुन कपूर के साथ रोमांस नहीं करेंगी कैटरीना, वजह जानकर रह जाएंगे दंग


इस अभिनेता के लिए धड़कता है जाह्नवी का दिल, कई बार लिख चुकी आई लव यू..
जब जाह्नवी के लिए आया राजकुमार का मैसेज:
जाह्नवी ने कहा कि एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने राजकुमार की काफी तारीफ की थी। इसके बाद राजकुमार का संदेश आया कि आप मेरे बारे में जितना सोचती हैं, उसके लिए धन्यवाद। उस इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा था कि वह राजकुमार राव को फॉलो करती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस अभिनेता के लिए धड़कता है जाह्नवी का दिल, कई बार लिख चुकी आई लव यू..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो