scriptपूरी जिंदगी अर्जुन कपूर के साथ रोमांस नहीं करेंगी कैटरीना, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | That's why Katrina kaif doesn't romance Arjun Kapoor | Patrika News

पूरी जिंदगी अर्जुन कपूर के साथ रोमांस नहीं करेंगी कैटरीना, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Published: Jul 10, 2018 04:02:25 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इसके पीछे एक बड़ी वजह है जिसके बारे मेंं शायद ही कोई जानता हो।

Arjun kapoor and Katrina

Arjun kapoor and Katrina

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अभी तक इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है। लेकिन उन्होंने आज तक कभी कैटरीना के साथ कोई फिल्म नहीं की है। भविष्य में अगर इनकी साथ में कोई फिल्म आएगी तो भी ये दोनों पर्दे पर रोमांस करते नहीं दिखेंगे। इसके पीछे एक बड़ी वजह है जिसके बारे मेंं शायद ही कोई जानता हो।
भाई बहन हैं अर्जुन और कैटरीना:
बहुत कम लोग जानते हैं कि अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ राखी भाई—बहन हैं। कैटरीना अभिनेता अर्जुन कपूर को राखी बांधती हैं। ऐसे में अर्जुन कई बार कैटरीना की टांग खिंचाई भी करते हैं।
अर्जुन ने की कैटरीना की टांग खिंचाई:
हाल में कैटरीना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक हॉट फोटो व वीडियो पोस्ट की थी जिस पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया कि कैट क्या तुम्हारे बालों में डैन्ड्रफ (रूसी) है।

पर्दे पर अर्जुन संग रोमांस नहीं करेंगी कैटरीना:
बता दें कि राखी भाई होने की वजह से कैटरीना ने यह फैसला लिया है कि वह फिल्मों में कभी भी अर्जुन के साथ एक रोमांटिक जोड़ी नहीं बनाएंगी। उनका कहना है कि भले ही रोल कितना ही अच्छा क्यों न हो लेकिन वह फिल्मों में अर्जुन के साथ कभी रोमांस नहीं करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिस दिन कैटरीना ने अर्जुन को अपना राखी-ब्रदर बनाने का फ़ैसला किया था, उसी दिन दोनों ने ये फ़ैसला कर लिया था कि वो ऑन-स्क्रीन कभी भी एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में नजर नहीं आएंगे। हालांकि अगर उन्हें किसी फिल्म में भाई-बहन का रोल मिला तो वह जरूर सकते हैं।

‘भारत’ में कैटरीना:
बता दें कि कैटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ में नजर आ सकती हैं। सलमान की इस फिल्म में कैटरीना के हिस्सा होने की चर्चा जोरों पर है। अगर ऐसा हुआ तो पहली बार कैटरीना कैफ और प्रियंका एक साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। खबर है कि कैटरीना इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण एपिसोड में नजर आएंगी। हालांकि, अभी यह नहीं पता कि वह इस फिल्म की कहानी में कहां और कैसे एंट्री लेंगी। लेकिन इतना जरूर है कि कैटरीना निश्चित रूप से ‘भारत’ का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तरीके से हिस्सा होंगी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो