scriptडायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी, बोलीं – ‘हमारे यहां Kaali पका हुआ मांस खाती है’ | Kaali Film Director Leena Manimekalai Received Threats | Patrika News

डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी, बोलीं – ‘हमारे यहां Kaali पका हुआ मांस खाती है’

Published: Jul 11, 2022 01:36:36 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘काली’ (Kaali) फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने इस बात का खुलासा किया कि उनको हर दिन 200,000 से ज्यादा ऑनलाइन अकाउंट से धमकियां मिल रही हैं.

डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी

डायरेक्टर Leena Manimekalai को हर दिन 2 लाख अकाउंट से मिल रही धमकी

फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) की डाक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) के आपत्तिजनक पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर अभी तक घमासान जारी है. लीना लगातार ट्वीट्स तक लोगों को जानकारी दे रही हैं कि कैसे लोग उनको फिल्म के पोस्टर को लेकर धमका रहे हैं. ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने हाल में किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे रोजाना उनको और उनके परिवार को दिन में सोशल मीडिया पर हजारों धमकियां दे रहे हैं. उनकी इस फिल्म के पोस्टर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में वो ट्वीट्स कर अपनी शिकायत दर्ज करवा रही हैं.
इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलई और उनकी टीम के 10 और लोगों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में हरिद्वार में FIR दर्ज की गई है. इसी बीच लीना ने कुछ ट्वीट्स भी किए हैं. ट्वीट में अपनी बात को रखते हुए लीना ने लिखा कि ‘उन्हें धमकी भरे मैसेजेज आ रहे हैं’. इतना ही नहीं लीना से ट्वीट के साथ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. लीना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘देवी के रुप में एक अभिनेता और फिल्म और फिल्म के लिए धूम्रपान करना कोई अपराध नहीं है. बीजेपी पार्टी की ओर से भाड़े पर लिए गए लोग जो करते हैं वो एक ऑर्गेनाइज्ड क्राइम होता है’.
यह भी पढ़ें

Kartik Aaryan की वजह से Karan Johar ने नाराज हुईं Sara Ali Khan, अब कैसी होगी सुलहा?

https://twitter.com/LeenaManimekali/status/1545767712202309632?ref_src=twsrc%5Etfw

लीना आगे लिखती हैं कि ‘मैं एक संप्रभु देश में रहती हूं और यहां लॉ एनफोर्समेंट ये जानता है कि कला क्या है?’. लीना ने उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताते हुए लिखा कि ‘रोजाना मुझे और मेरे परिवार को 200,000 से अधिक ऑनलाइन अकाउंट से धमकियां मिली हैं. बीजेपी भारत के कुछ ही राज्यों में ही शासन करती है. तमिलनाडु सरकार ने मुझे जान से मारने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया है’. साथ ही लीना जहां रहती हैं वहां के बारे में और वहां के लोग काली मां को कैसे देखते हैं उसके बारे में बाते हुए लिखा कि ‘जिस राज्य तमिलनाडु से मेरा ताल्लुक है उसमें काली को अलग तरह की देवी के तौर पर माना जाता है’.
https://twitter.com/LeenaManimekali/status/1545785545422430209?ref_src=twsrc%5Etfw

लीना लिखती हैं कि ‘वे बकरी के खून में पका हुआ मांस खाती है. अरक पीती है, बीड़ी पीती है और जंगली नृत्य करती है… यही वे काली है, जिसके स्वरूप को मैंने फिल्म के लिए दिखाया है’. बता दें कि कोयंबटूर में एक महिला हिंदू कार्यकर्ता को लीना को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनसे लीना को धमकी देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके अलावा लीना को रेप की धमकियां मिल रही हैं, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि ‘वो इंसान भरोसेमंद कैसे हो सकता है, जो आहत कर सकता है. वो एक रेपिस्ट है. दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस, गुवाहाटी पुलिस और कई… आपने इस आदमी को मुझ पर हमला करने के लिए मेरा पीछा करने दिया?’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो