scriptअजय देवगन की बेटी नीसा ने शेयर की बोल्ड सेल्फी, हो रही वायरल | Kajol-Ajay Devgn’s daughter Nysa sizzles deep-neck black bold dress | Patrika News

अजय देवगन की बेटी नीसा ने शेयर की बोल्ड सेल्फी, हो रही वायरल

Published: Jan 03, 2022 05:16:58 pm

Submitted by:

Archana Keshri

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि नीसा असल जिंदगी में बेहद ही स्टाइलिश हैं। वो अपने वेस्टर्न लुक्स और बोल्ड फैशन सेंस से हमेशा ही अपने फैंस को इम्प्रेस करती हुई नजर आती हैं।

अजय देवगन की बेटी नीसा ने शेयर की बोल्ड सेल्फी, हो रही वायरल

अजय देवगन की बेटी नीसा ने शेयर की बोल्ड सेल्फी, हो रही वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा हमेशा ही ड्रेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।
उनकी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। उनके तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में नीसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी काले रंग की ड्रेस में ऐसी फोटो शेयर कर दी कि फैंस तस्वीर देख अपने होश खो रहे हैं।
वह नए साल के दूसरे दिन काले रंग के ब्लैक वनपीस में सेल्फी लेती दिखाई दी। तस्वीर में नीसा की ड्रेस का डीप नेक लोगों का ध्यान खींच रहा। नीसा गले में पतला सा नेकलेस पहने हुई हैं। इसके साथ ही हरे रंग का बैग कैरी किया है जो कि उनकी ड्रेस के साथ सूट कर रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए नीसा ने अपने बालों को हॉफ ओपन किया हुआ है।
अगली फोटो में वह वॉशरूम में है और उनकी दोस्त मिरर सेल्फी ले रही हैं। तो वही एक अन्य फोटो में वह मस्ती करती नजर आ रही हैं। वह दोस्तों के साथ पोज करती नजर आ रही हैl
कुछ लोगों ने उनकी इन तस्वीरों पर कंमेट किया है कि ऐसी ही ड्रेस काजोल ने 2017 में पहनी थीl लोगों का कहना है कि न्यासा अपनी मम्मी काजोल से स्टाइलिंग के टिप्स लेती है।

फिलहाल नीसा ने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है। अक्सर वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। आपको बता दें, एक बेटी के अलावा अजय और काजोल का एक बेटा भी है, जिसका नाम युग है।

यह भी पढ़े – मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने फ्लॉन्ट की अपनी मिनी ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
यह भी पढ़े – सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख – “बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो