scriptKajol once again seen running at airport, people mocked on her video | काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक | Patrika News

काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

फिल्मी दुनिया के सितारे फिल्मों से चाहे कितना भी दूर रहे लेकि उनके फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता कभी भी कम नहीं होती है। इसी वजह से उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Updated: January 04, 2022 05:01:44 pm

आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सुर्खियों में अपनी जगह बटोर ही लेती हैं। हाल ही में काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपनी अदाकारी से सबको अपना कायल बना देने वाली काजोल इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।
काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
काजोल का एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
हाल ही में एक्ट्रेस काजोल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस वीडियो में वह काफी जल्दी में दिखाई दी, उन्हें एयरपोर्ट पर तेजी से भागते हुए देखा जा सकता है। वह जल्दी में अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ती नजर आ रही हैं।
इस वीडियो के सामने आने के बाद काजोल को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोग अजीबों-गरीब कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में काजोल की अजीब चाल को देखते हुए यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर ने काजोल का मजाक उड़ाते हुए उनकी चाल को राजधानी एक्सप्रेस बताया। वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें 'वॉशरूम जाना होगा'। इसके साथ कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि 'प्रेशर होगा तेज'। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने उनके मेकअप को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया और यह कह दिया कि 'बिना मेकअप के निकल पड़ी लगता इसलिए भाग रही'।

आपको बता दें, एयरपोर्ट पर काजोल को देखकर सोशल मीडिया से जुड़े पापाराजी उनकी तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए उनके पास पहुंचे। लेकिन इस दौरान काजोल तेजी से दौड़ते हुए वहां से निकल गई। इससे पहले भी काजोल कई बार अपने बर्ताव के चलते ट्रोल हो चुकी हैं।

यह भी पढ़े - बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अल्लू अर्जुन ने रखी बड़ी शर्त
यह भी पढ़े - सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले 'Wow'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चEncounter In Ghaziabad: बदमाशों पर कहर बनकर टूटी पुलिस, एक रात में दो इनामी अभियुक्तों को किया ढेरपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.