'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना रनौत ने छलके आंसू, बोलीं- मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया

By: Neha Gupta
| Published: 23 Mar 2021, 08:34 PM IST
'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च पर कंगना रनौत ने छलके आंसू, बोलीं- मुझे शर्मिंदा महसूस नहीं कराया
Kangana Ranaut emotional at Thalaivi Trailer Launch

बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कंगना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना बेहद इमोशनल हो गई और उनके आंखों से आंसू झलकने लगे।

नई दिल्ली | कंगना रनौत आज यानी 23 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे के मौके पर अपकमिंग फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में कंगना की दमदार एक्टिंग के साथ उनके बदलते हुए लुक्स भी सभी का ध्यान खींच रहे हैं। फिल्म में कंगना का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस उनके तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसी बीच कंगना ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंची और फिल्म के बारे में बात करते हुए अचानक इमोशनल हो गईं।

कंगना रनौत के छलके आंसू

कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ फिल्म में तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाया है। कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर विजय के बारे में बात करते हुए कहा कि वो ऐसे शख्स हैं जिन्होंने मुझे मेरे टैंलेंट को लेकर बहुत अच्छा महसूस कराया। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने आंसू पोछती हुई दिख रही हैं।

ये भी पढ़े- National Film Awards: कंगना रनौत ने चौथी बार जीता नेशनल अवॉर्ड, वीडियो जारी कर कही ये बात

कंगना ने की थलाइवी डायरेक्टर की तारीफ

कंगना कहती हैं कि मैं अपने जीवन में कभी किसी ऐसे शख्‍स से नहीं मिली जिसने मुझे मेरे हुनर पर शर्मिंदा महसूस नहीं कराया हो। इस दौरान कंगना काफी इमोशनल हो गई और भावुक होते हुए बोलीं कि मैं वैसे इतना भावुक होती नहीं हूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि विजय जी एक ऐसे शख्‍स हैं, जिन्होंने मेरे टैलेंट के बारे में अच्‍छा महसूस कराया। जि‍स तरह से मेल हीरो की फिल्‍में दिखाई जाती हैं, वैसे फीमेल एक्ट्रेस की फिल्‍मों को नहीं दिखाया जाता है। लेकिन एक निर्देशक के तौर पर मैंने उनसे सीखा है कि एक्‍टर्स को कैसे ट्रीट किया जाना चाहिए।

ट्विटर पर 'थलाइवी' हुई ट्रेंड

कंगना के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में जयललिता के फिल्मी करियर से लेकर उनके राजनीतिक सफर के संघर्ष की कहानी को दर्शाया गया है। जिसमें कंगना एक अलग ही छाप छोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। ट्विटर पर थलाइवी ट्रेलर लगातार ट्रेंड कर रहा है।

कंगना ने चौथी बार जीता नेशनल अवॉर्ड

इसी के साथ कंगना ने 22 मार्च को चौथी बार नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Awards) के 67वें समारोह का ऐलान सोमवार को किया गया था। मीडिया सेंटर में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने इसकी घोषणा की। कंगना को फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है।