scriptKangana Ranaut On Akshay Kumar Film Raksha Bandhan Writer Kanika Dhillon | Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी', जानें पूरा मामला | Patrika News

Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी', जानें पूरा मामला

हाल में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' की राइटर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने लेखिका पर तंज कसते हुए उन्हें 'भारत विरोधी' और 'हिंदू विरोधी' बताया है। कुछ समय पहले राइटर ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे।

Updated: August 04, 2022 01:39:35 pm

इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं, जो इसी महीने रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठ रही है और इसके पीछ की वजह कोई और नहीं बल्कि इस फिल्म की कहानीकार और लेखिका कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) हैं। सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottRakshaBandhan ट्रेंड कर रहा है। लोग काफी नाराज नजर आ हे हैं।
Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी'
Akshay Kumar की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की राइटर को Kangana Ranaut ने बताया 'भारत विरोधी'
दरअसल, कुछ समय पहले फिल्म की लेखिका कनिका डिल्लों ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे, जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। हालांकि, उनके ये ट्वीट्स कोरोना काल के दौरान के हैं, जब उन्होंने अपने सभी ट्वीट्स में देश के प्रधामंत्री मोदी और सरकार को गलत बताया था और साथ ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी गलत बयान बाजी की थी।

जिससे लोग अब काफी नाराज नजर आ रहे हैं। फिलाहाल, लेखिना ने अपने सभी पुराने ट्वीट को सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन मामला काफी तुल पकड़ चुका है, जिसको लेकर हाल में अपने बेबाक अंदाज और धाकड़ बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी लेखिका पर तंज कसा है।

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की 'फ्लॉप फिल्म' के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने किया अनाउंस

inner_image_kangana_ranaut_on_writer_kanika_dhillon.jpg
कंगना रनौत ने भी कनिका के ट्वीट्स डिलीट करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक खबर को शेयर करते हुए लिखा कि 'हाहाहा उन्हें आर्थिक नुकसान से ज्यादा किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता… केवल आर्थिक नुकसान का डर ही उनसे हिंदू फोबिक और भारत विरोधी ट्वीट डिलीट करा सकता है… और कुछ नहीं'।

दरअसल, कोरोना काल साल 2021 के दौरान कनिका ढिल्लों ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ कई विवादित ट्वीट किए थे, जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। कनिका ने अपने एक ट्विटर पर लिखा था कि 'अस्पताल के बिस्तर के इंतजार में पार्किंग में मरना… ये अच्छे दिन हैं! भारत सुपर पावर है! और गौ माता का मूत्र पीने से कोरोना चला जाएगा’।

लेखिका ने आगे लिखा था कि 'आपको लगता है कि एक दिन भारत की गाय भी चुनाव लड़ेगी? चूंकि वे हमारे मंत्रियों की तुलना में अधिक समाधान-लाभ और सुरक्षा प्रदान करती हैं! पवित्र गाय! जय गईया माता की'। कनिका ने एक और ट्वीट किया था जो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने 'भारत देश को लिंचिस्तान' कहा था। साथ ही लेखिरा कनिका ने अकबर खान की हत्या से जुड़े मामले में अपना पक्ष रखते हुए लिखा था कि 'गौ-माता का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान! लिंचिस्तान!'

कनिका ने आगे लिखा था कि 'गौमाता भी डरी हुई हैं और थक गई हैं! वो भी देश छोड़कर यूएस जाना चाहती हैं और तब तक ट्रंप को झेलने को तैयार हैं जब तक कि हिंदुस्तान में शांति, सामान्य बुद्धि और इंसानियत नहीं लौट आती'। वहीं अब यूजर्स लेखिका की विचारधारा से बेहद नाराज हैं और अक्षक कुमार के हैशटैग के साथ फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने



सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार आज 8वीं बार लेंगे CM पद की शपथ, BJP कोटे के मंत्रालय राजद व कांग्रेस में बटेगीनीतीश के NDA छोड़ने के बाद पी चिदंबरम ने बीजेपी पर किया हमला, ट्वीट करके कही ये 6 बातेंBihar : आज 8वीं बार CM पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार, महागठबंधन के मंत्रिमंडल में होंगे 35 विधायकदूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, भाई राहुल गांधी भी अस्वस्थ, टला राजस्थान दौराMaharashtra: महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र आज से होगा शुरू, सचिवालय ने सभी कर्मचारियों को दिया ये आदेशBihar Politics: नीतीश कुमार की 'अवसरवादी राजनीति' की गूंज कहां तकWorld Biofuel Day : PM मोदी आज पानीपत में 2जी एथेनॉल प्लांट राष्ट्र को समर्पित करेंगेजम्मू कश्मीर: बडगाम में एनकाउंट जारी, सुरक्षा बलों ने राहुल भट और अमरीन भट के हत्यारे सहित तीन आतंकियों को घेरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.