scriptकंगना रनौत ने ‘प्यार की बाहों में सिमटी’ फोटो की शेयर, बोलीं- कितने सितम हम पे सनम… | Kangana Ranaut shares romantic photo with romantic note | Patrika News

कंगना रनौत ने ‘प्यार की बाहों में सिमटी’ फोटो की शेयर, बोलीं- कितने सितम हम पे सनम…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2021 02:45:13 pm

Submitted by:

Archana Pandey

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार शेयर करतीं नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ‘प्यार की बाहों में सिमटी’ एक रोमांटिक फोटो शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस उनके दिल के हाल का अंदाजा लगा रहे हैं।

Kangana Ranaut shares romantic photo with romantic note

Kangana Ranaut

नई दिल्ली: ट्विटर पर बैन हो चुकीं बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार शेयर करतीं नजर आती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ‘प्यार की बाहों में सिमटी’ एक रोमांटिक फोटो शेयर की हैं। जिसे देखकर फैंस उनके दिल के हाल का अंदाजा लगा रहे हैं।
कंगना ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘तेरे लिए हम है जिए…. कितने सितम हमपे सनम…’ कंगना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई सिर्फ और सिर्फ उनके दिल का हाल जानना चाहता है।
kangna3.jpg
बार फिर से प्यार पर भरोसा हो चला है

कंगना की यह पोस्ट देखकर साफ जाहिर है कि उन्हें एक बार फिर से प्यार पर भरोसा हो चला है। इतना ही नहीं उनकी जिंदगी में भी किसी स्पेशल की एंट्री हो चुकी है। हालांकि ये स्पेशल कौन है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। हालांकि कुछ ही दिनों पहले कंगना ने अपनी शादी को लेकर भी बात की थी। कंगना रनौत एक समिट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने इस बारे में बात की और कहा कि वो अगले 5 साल में शादी करना चाहती हैं और खुद को मां के तौर पर देखती हैं। कंगना ने ये भी कहा कि जल्द ही उनके पार्टनर के बारे में सबको पता चल जाएगा।
बता दें कि ‘तेरे लिए हम है जिए…. साल 2004 में आई शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म का एक सुपरहिट गाना है जिसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच हमेशा से किसी ने किसी मुद्दे को लेकर ठनी रहती है। वहीं, एक समय में कंगना रणौत का नाम ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन के साथ जुड़ चुका है। कंगना आज भी ऋतिक पर निशाना साधने का कौई मौका नहीं छोड़ती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो