scriptFIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए ‘राहु-केतू’ की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत | Kangana Ranaut welcomes 2022 at Rahu Ketu temple | Patrika News
बॉलीवुड

FIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए ‘राहु-केतू’ की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। और कभी-कभी अपने कुछ स्टेटमेंट की वजह से मुश्किलों में फंस भी जाती हैं।

Jan 01, 2022 / 05:09 pm

Archana Keshri

FIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए 'राहु-केतू' की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत

FIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए ‘राहु-केतू’ की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए साल 2021 कई मुश्किलों से भरा रहा। वो कई विवादों में फंसीं। उनकी आलोचना भी हुई। उन्हें बोल्ड स्टेटमेंट्स की वजह से ट्विटर से बैन भी कर दिया गया। अपने बयानों को लेकर वो खूब ट्रोल भी हुईं। ऐसे में ऐक्ट्रेस ने नए साल की शुरुआत पॉजिटिविटी के साथ करने की सोची।
कंगना ने अपने नए साल की शुरुआत तिरुपति बालाजी के पास स्थित ‘राहु—केतू’ मंदिर में पूजा अर्चना करके की, साथ ही तिरुपति के बालाजी मंदिर भी गई। इस मौके पर एक्ट्रेस ने क्रीम कलर की सिंपल साड़ी पहनी थी, माथे पर तिलक किया है और पूजा में पूरी तरह से तल्लीन दिखीं। यहां पूजा अर्चना करने के अलावा कंगना ने गायों को चारा भी खिलाया। कंगना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर दोनों धार्मिक स्‍थलों पर अपनी यात्रा की फोटो शेयर की और नए साल से उन्‍हें क्‍या उम्‍मीद है वो भी शेयर किया।
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- ”दुनिया में एक ही राहु केतु मंदिर है… यह तिरुपति बालाजी के बहुत करीब है…..आज वहां कुछ रसम रिवाज किए…. पांच मौलिक लिंगों में से वायु (वायु तत्व) लिंडा भी यहीं पर स्थित है…. काफी अद्भुत जगह है…. मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की रहमत के लिए गई थी, इस साल मैं पुलिस शिकायत और एफआईआर कम और लव लेटर ज्यादा चाहती हूं…। जय राहु केतु जी की।”

कंगना पिछले साल तब सबसे ज्यादा विवादों में पड़ गई थीं जब उन्होंने कहा था कि देश को 1947 में जो आजादी मिली है वो भीख मे मिली है। असली आजादी तो तब मिली जब नरेंद्र मोदी 2014 में पीएम बने। वर्क फ्रंट कि बात करें तो वो इस साल तेजस और धाकड़ नाम की फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी बन रही फिल्म में भी इंदिरा गांधी का रोल करते नजर आएंगी। इन दिनों कंगना रनौत अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नज़र आएंगी।

यह भी पढ़े – 3 साल बाद 3 बड़े प्रॉजेक्ट्स के साथ अनुष्का शर्मा कर सकती हैं फिल्मी पर्दे पर कमबैक
यह भी पढ़े – Shweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari के बीच चल रहा है हुस्न का कॉम्पिटिशन

Home / Entertainment / Bollywood / FIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए ‘राहु-केतू’ की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो