scriptShweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari के बीच चल रहा है हुस्न का कॉम्पिटिशन | Beauty competition between Shweta Tiwari and her daughter Palak Tiwari | Patrika News

Shweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari के बीच चल रहा है हुस्न का कॉम्पिटिशन

Published: Jan 01, 2022 01:38:38 pm

Submitted by:

Archana Keshri

श्वेता तिवारी टीवी की वह एक्ट्रेस हैं, जो अपनी अदाकारी के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं के साथ सारी लाइमलाइट लूट लेती हैं। अब उनकी बेटी पलक तिवारी उन्हीं के नक्शे-कदमों पर चलती नजर आ रही हैं। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी हैं।

Shweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari के बीच चल रहा है हुस्न का कॉम्पिटिशन

Shweta Tiwari और उनकी बेटी Palak Tiwari के बीच चल रहा है हुस्न का कॉम्पिटिशन

कुछ दिनों से टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी के बीच हुस्न का कॉम्पिटिशन चल रहा है। पलक बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी हाल में रिलीज हुई ‘बिजली-बिजली’ खूब वायरल हो रही है। 30 दिसंबर को पलक तिवारी को बेहद ही सेक्सी लुक में फिल्मसिटी में स्पॉट किया गया। अदाकारा ने जिस तरह खुद को ड्रेसअप किया था उससे लोगों की निगाहें नहीं हट रही थीं।

तो वहीं श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं को दिखाया, जिसको देखने के बाद फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के दीवाने हो रहे हैं। श्वेता ने खुद को जिस तरह से मेंटेन किया हुआ है, उसे देख नहीं लगता कि उनकी उम्र 41 साल होगी। साल 2021 के आखिरी दिन भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 8 ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसको देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी हैरान हैं। उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और उनके फैन्स से लेकर सेलेब्रिटीज तक फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।


अगर बात करे उनकी बेटी पलक तिवारी की तो उनके भी फैन फोलोविंग कम नहीं हैं। अपने फैंस को खुद से जोड़े रखने में पलक अपनी मां के नक्शे कदम पर हैं. उनके फैंस का कनेक्शन बना रहे इसके लिए वह लगातार इस कोशिश करती रहती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ तहलका मचाया हुआ है। तस्वीरों में पलक तिवारी एक शिमरी शॉर्ट बोल्ड ड्रेस में बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं। उनका ये झिलमिलाता अवतार उनके फैंस को पसंद आ रहा है।


हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में ‘बिग बॉस 4’ की विनर श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी पहुंचीं, जहां सलमान के सामने पहुंचते ही उन्होंने एक प्यारी सी डिमांड भी कर दी। सलमान ने श्वेता की बेटी की इस डिमांड को झट से पूरा भी किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया है। न्यू ईयर की शाम ‘बिग बॉस’ के सेट पर कई स्पेशल गेस्ट पहुंचे, जिनमें से एक पलक तिवारी भी थीं।

बता दें कि पलक बहुत जल्द ‘रोज़ी: द सैफरन चैप्टर’ से बॉलिवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फिल्म में पलक बीपीओ में काम करने वाली एक लड़की के किरदार में हैं, जो गरुग्राम की सच्ची घटना पर बेस्ड है।

यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी से अपने कपड़े धुलवाना चाहते थे अभिजीत बिचुकले, राखी सावंत ने ऐसे सिखाया सबक
यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने किया खुलासा, कहा – “मुझे सलमान खान से डर लगता है”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो