scriptKapil Sharma's wife Ginni roasts him in promo Netflix standup special | कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- 'पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं' | Patrika News

कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- 'पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं'

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने जा रहा है। वो जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। शो का ट्रेलर हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

Published: January 10, 2022 02:36:17 pm

कपिल शर्मा ने अपने नेटफ्लिक्स पर आने वाले शो, 'आई एम नॉट डन येट' का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें दर्शकों के बीच उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ की भी एक झलक दिखाई दे रही है। कपिल ने खुलासा किया है कि गिन्नी ने उनके नए स्टैंडअप एक्ट, 'आई एम नॉट डन येट' के टाइटल पर कैसे प्रतिक्रिया दी।
कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- 'पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं'
कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी ने किया कपिल को रोस्ट, कहा- 'पैसे वाले से सभी प्यार करेते हैं, सोचा इस गरीब का भला कर दूं'
ट्रेलर में कपिल ने कहा कि ''आई एम नॉट डन येट' लाइन उनके जीवन के साथ बहुत अच्छी तरह मैच करती है। उन्होंने कहा कि जब वह घर पर आईने के सामने इस लाइन की प्रेकटिस कर रहे थे, तब उनकी पत्नी गिन्नी ने उन पर तकिया फेंक दिया और चिल्लाते हुए कहा, "डेढ़ साल में हमारे दो बच्चे हो गए, अब क्या प्लान है तुम्हारा?" उन्होंने आगे कहा, "घर बनाने की बात, बहन की शादी की बात ये तो पापा कह गए, लेकिन घर किसके साथ बसाना है, ये मेरे को मालुम था। वो थी गिन्नी मेरी वाईफ।"
इसके बाद वो मंच से ही अपनी वाइफ से सवाल करते हैं, "एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया?" काले रंग की पोशाक में दर्शकों के बीच बैठी गिन्नी ने जवाब देते हुए कहा, "मैंने सोचा कि पैसे वाले से तो सभी प्यार करते हैं, इस गरीब का ही भला कर दूं।"

कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। आपको बता दें दोनों की मुलाकात हंस बलिए शो पर हुई थी। गिन्नी को देखते ही कपिल शर्मा उन्हें दिल दे बैठे थे, बस इसके बाद फिर कभी दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। दोनों की एक दो साल की बेटी अनायरा और 11 महीने का बेटा त्रिशान है।

यह भी पढ़े - सलमान खान या ऋतिक रोशन! आखिर किसकी गर्लफ्रेंड हैं सामंथा लॉकवुड
'आई एम नॉट डन येट' के प्रोमो के एक पार्ट में, कपिल ने कुछ साल पहले अपने विवादास्पद ट्वीट्स के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "एक दिन मैंने पी के बहुत बड़े पॉलिटिसियन को ट्विट कर दिया, सुबह उठ कर पर्दा हटाया तो नीचे OB वेन्स खड़ी हुई थी। मुझ लगा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां है, मैंने उठ कर कुक को बुलाया। मैंने कहा ये क्या हो रहा है, कही आग लगी है, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां खड़ी है। उसने कहा कि आपने लगाई है रात को ट्विटर पे।" और भी कई ऐसी बातें कर उन्होंने ऑडियंस को खुब हंसाया। आपको बता दें कपिल शर्मा का ये शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी को स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़े - ऋतिक रोशन ने सरेआम की थी ऐश्वर्या राय की बेइज्जती, एक्ट्रेस को लेकर कह दी थी ऐसी बात

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पार23 को एमपीपीएससी की परीक्षा, पसोपेश में कोरोना संक्रमित अभ्यर्थीUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनावजिला निष्पादक समीक्षा समिति की बैठक आयोजित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.