scriptकपिल शर्मा को दुबई में लड़की ने मारा थप्पड़, जाने वजह | kapil sharma shared funny video from dubai with sumona chakravarti | Patrika News

कपिल शर्मा को दुबई में लड़की ने मारा थप्पड़, जाने वजह

Published: May 02, 2022 11:14:03 am

Submitted by:

Manisha Verma

कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वीडियों शेयर किया हैं। इस वीडियो में कपिल एक लड़की के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं। लेकिन यह फ्लर्ट इस बार उन्हें भाड़ी पड़ गया हैं।

kapil sharma shared funny video from dubai with sumona chakravarti

kapil sharma shared funny video from dubai with sumona chakravarti

कॉमेडी के किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वह अक्सर अपने फैंस को खुश रखने की कोशिश करते हैं। कपिल अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिंव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर किया करते हैं।इस बीच कपिल शर्मा ने एक बेहद फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
बता दे की इस वीडियो में कपिल एक खूबसूरत लड़की संग फ्लर्ट करते दिख रहे हैं, लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती आ जाती हैं और फिर कुछ ऐसा होता कि लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मार देती है। कपिल ने यह फनी वीडियों अपने सोशल मीडिया अंकाउट से शेयर किया हैं।
इस वीडियो में लाल ड्रेस में एक खूबसूरत लड़की कपिल से बात करती दिखती हैं। वही कपिल उस लड़की से फ्लर्ट करने लगते हैं। यहां तक की कपिल उस लड़की से झूठ भी कहते हैं। लकिन यह झूठ कपिल के लिए भाड़ी पड़ गया। कपिल उस लड़की से कहते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका ही है, इसके बाद वो पास में खड़ी फरारी को भी अपनी ही बताते हैं।
कपिल ने इन सभी बातों को मजाकिया तरीके से कहा था। जिसे सुनकर और देखकर हंसी आती है। वही कपिल जब उस लड़की को कार में बैठा लेते है तो कपिल के शो में पत्नी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुमोना आती हैं और कपिल की सारी पोल खोल देती है। सुमोना कहती हैं कि वह शादी शुदा हैं। साथ ही साथ ये कार भी उनकी नहीं है। ये सब जानकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो कपिल के थप्पड़ जड़ देती हैं और चली जाती हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आप दुबई में चीट (cheat) करो।’ कैप्शन के साथ ही उन्होंने तीन फनी इमोजीस का इस्तेमाल किया है। बता दे कि फैंस इस वीडियों को काफी ज्यादा पंसद कर रहे हैं। कुछ सेलेब्स ने भी वीडियो पर कमेंट किया है और हंसने वाले इमोजी के साथ ही कपिल की तारीफ की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो