script

Ileana D’Cruz की शादी को लेकर Karan Johar के मुंह से निकली असली बात! इनकी दुल्हन बनेंगी एक्ट्रेस

Published: Sep 09, 2022 01:38:14 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपने चैट शो के दौरान इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को लेकर एक बड़ा राज खोला है। उन्होंने ये एक्ट्रेस की शादी को कंफर्म करते हुए उनके होने वाले दुल्हे का नाम भी बताया।

Ileana D'Cruz की शादी को लेकर Karan Johar के मुंह से निकली असली बात

Ileana D’Cruz की शादी को लेकर Karan Johar के मुंह से निकली असली बात

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेहद पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) को लेकर काफी सुर्खियों में है। उनके इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स के सभी राज दर्शकों के सामने रखय जाते हैं, जिनको लेकर कभी-कभी निर्माता को स्टार्स के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है। हाल में उन्होंने अपने शो के दौरान एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) को लेकर एक बड़ा राज खोला है। उन्होंने बताया कि इन दिनों इलियाना किसको डेट कर रही हैं और कब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।
इस बार करण के शो के लेटेस्ट एपिसोड में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आए थें। इसी दौरान करण ने ये बाद कन्फर्म कर दी कि कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट माइकल (Sebastian Laurent Michael) इलियाना को डेट कर रहे हैं। दोनों काफी समय से ही रिलेशनशिप में है।

इतना ही नहीं पिछले दिनों उनकी कई फोटोज भी वायरल हुई थी, जो इस बात का सबूत भी बनी थीं। वहीं हाल में इस बात को अब करण जौहर ने भी साफ कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ समय पहले इलियाना अपनी दोस्त कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में भी नजर आई थीं। इस दौरान सभी मालदीव ट्रिप पर गए थे।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn ऐसे रखेंगे इंसानी जिंदगी का ‘लेखाजोखा’, रिलीज हुआ ‘Thank God’ का जबरदस्त ट्रेलर

https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शो के दौरान करण ने इलियाना और सेबेस्टियन के रिलेशनशिप को कंफर्म करते हुए कहा कि ‘मालदीप ट्रिप की कुछ तस्वीरें आई थीं। मैं सोच रहा था कि मैंने इन दोनों को पहली बार एक साथ देखा है और फिर मैं समझ गया कि सब बहुत जल्दी से आगे बढ़ गया है’। करण की इस बात को सुनने के बाद कैटरीना हंसते हुए कहा कि ‘करण की नजर आस-पास की हर चीजों पर रहती है’।

बता दें कि कैटरीना के बर्थडे पर एक्ट्रेस पर परिवार समेत मालदीव ट्रिप पर गई थी। इसी दौरान इलियाना और सेबेस्टियन को एक साथ देखा गया था। ट्रिप की फोटोज को खुद इलियाना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। फिलहाल, एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है। वहीं कैट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चाओं में हैं।

यह भी पढ़ें

Alia-Ranbir की ‘Brahmastra’ को लेकर सामने आ रहा दर्शकों रिएक्शन, फिल्म को बताया…

ट्रेंडिंग वीडियो