जीरो फिगर बनाने के बाद जब करीना कपूर ने उड़ाया था विद्या बालन के मोटापे का मज़ाक

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Jun 2021, 09:20 PM IST
जीरो फिगर बनाने के बाद जब करीना कपूर ने उड़ाया था विद्या बालन के मोटापे का मज़ाक
Kareena Kapoor Comment On Vidya Balan On Weight

एक्ट्रेस करीना कपूर और विद्या बालन के काफी लंबे समय से एक कोल्ड वॉर चल रही है। एक समय था जब करीना ने विद्या के वजन को लेकर उन पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं।

नई दिल्ली। एक्ट्रेस विद्या बालन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। साथ ही विद्या बालन बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। आज विद्या बालन एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। खबरों की मानें तो एक बार एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने विद्या के वज़न पर कमेंट कर दिया था। उस वक्त करीना अपनी जीरो फिगर के चलते खबरों में छाईं हुई थीं और विद्या फिल्म डर्टी पिक्चर के लिए अपना वज़न बढ़ा रही थीं। तभी से करीना और विद्या के बीच जंग जारी है। चलिए आपको बतातें हैं कि करीना ने क्या कहा था विद्या के वज़न पर।

करीना कपूर ने किया था विद्या बालन के वज़न पर कमेंट

दरअअसल एक इंटरव्यू में करीना ने विद्या का नाम लिए बिना कहा था कि जो भी एक्ट्रेस वज़न बढ़ाती हैं और कहती हैं कि वो उसमें कम्फ़र्टेबल हैं। वो असलियत में फालूत की बात करती हैं। मोटापा होना सेक्सी नहीं कहा जा सकता। कोई भी अगर ऐसा कर रहा है तो सिर्फ वो एक बकवास है। करीना का मानना है कि कोई औरत ऐसी नहीं है जो पतला नहीं हो चाहती हैं। करीना ने आगे कहा कि कुछ अभिनेत्रियों के लिए मोटापा ट्रेंड जरूर हो सकता है लेकिन वो अपना बिल्कुल भी मोटी नहीं होनी चाहतीं।

यह भी पढ़ें- Kreena Kapoor ने Priyanaka Chopra से अमेरिकन एक्सेंट को लेकर किया सवाल, बदले में मिला करारा जवाब

विद्या बालन ने यूं दिया जवाब

करीना कपूर की इस बात को सुनने के बाद विद्या बालन ने जवाब देते हुए बोलीं थीं कि ये डर्टी पिक्चर से ज्यादा डर्टी नहीं हो सकता, वो हीरोइन तो बना सकते हैं लेकिन कभी भी डर्टी पिक्चर नहीं बना सकते हैं। वैसे आपको बता दें करीना की फिल्म टशन बुरी तरह से फ्लॉप हुई थीं। वहीं विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर सुपरहिट हुई थी।

यह भी पढ़ें- लॉन्ग डेनिम जैकेट पर करीना कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस को पसंद आया उनका ये अंदाज

करीना को बायकॉट करने की उठी मांग

कुछ समय से करीना कपूर को सोशल मीडिया बैन कराने की मांग उठ रही है। खबरों की मानें करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ था। जिसके बाद करीना ने अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ मांगे लिए। साथ ही लोगों का कहना है कि कहना है कि करीना कैसे सीता का रोल निभा सकती हैं जबकि उन्होंने एक मुस्लिम से शादी कर ली और अब वो करीना कपूर खान बन चुकीं हैं। वहीं ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है।

 

 

Vidya Balan