scriptKarishma-Kareena की ये फॉर्नर कजिन खूबसूरती में ही नहीं बोल्डनेस में भी उनसे है बहुत आगे | Kareena Kapoor Cousin Aliya Kapoor Beautiful Photos Viral | Patrika News

Karishma-Kareena की ये फॉर्नर कजिन खूबसूरती में ही नहीं बोल्डनेस में भी उनसे है बहुत आगे

Published: Apr 16, 2022 02:50:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अपने दौर के दिग्गज एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) की पोती आलिया कपूर (Aliya Kapoor) की खूबसूरत फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फोटो को देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये कपूर खानदार की लाडली है.

Karishma-Kareena की ये फॉर्नर कसिन खूबसूरती में ही नहीं बोल्डनेस में भी उनसे है बहुत आगे

Karishma-Kareena की ये फॉर्नर कसिन खूबसूरती में ही नहीं बोल्डनेस में भी उनसे है बहुत आगे

बॉलीवुड में अगर सबसे बड़ी कोई फैमिली है तो वो कपूर फैमिली है ये बात तो जग जाहिर है. इस फैमिली के ज्यादातर सदस्य फिल्मी दुनिया के ताल्लुक रखते हैं. कपूर खानदार में ज्यादा तक दिग्गज एक्टर और एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के लोगों के दिलों में अपने लिए अलग जगह बनाई है, लेकिन कपूर फैमिली की एक सदस्य ऐसी भी है.
इन सभी को आप में से कोई नहीं जानता होगा, क्योंकि वो हिंदुस्तान में नहीं रहती वो विदेश में रहती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं शशि कपूर (Shashi Kapoor) की पोती आलिया कपूर (Aliya Kapoor) के बारे में. इन दिनों आलिया कपूर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में चल रही हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
यह भी पढ़ें

पापा की फिल्में देखना पसंद नहीं करते Sanjay Dutt के बच्चे, इस साउथ स्टार को करते हैं पसंद

aliya_kapoor_1.jpg

फोटो को देखने के बाद कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता कि ये कपूर फैमिली की सदस्य हैं. शशि कपूर के तीनों बच्चे यानी करन कपूर (Karan Kapoor), कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) और संजना कपूर (Sanjana Kapoor) को फिल्मों में कामयाबी नहीं मिल पाई.
aliya_kapoor_2.jpg

इसी तरह से इनके बच्चों ने भी सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने का फैसला किया. शशि का सबसे बड़ा बेटा करण कपूर लंदन में ही अपनी फैमिली के साथ रहता है. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम आलिया कपूर है. आपने कपूर खानदार की सभी बेटियों जैसे करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को तो देखा है.
aliya_kapoor_3.jpg

आलिया भी अपनी कजिन बहनों से दिखने में कुछ कम नहीं हैं. आलिया बेहद खूबसूरत हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. आलिया फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं और अपनी लाइफ को अपने अंदाज से काफी एन्जॉय करती है. आलिया उन स्टार किड्स में से एक हैं, जो खुद को फ़िल्मी दुनिया से दूर रखती हैं.
aliya_kapoor_4.jpg

आलिया फिर भी अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाती हैं. लंदन में रहने वाली आलिया का लाइफस्टाइल बिल्कुल अलग है. बता दें कि लंदन में रहने के बाद भी आलिया अपने परिवार से काफी क्लोज हैं और उनकी अपनी कजिन करिश्मा और करीना के साथ अच्छी बॉन्डिंग है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो