scriptपापा की फिल्में देखना पसंद नहीं करते Sanjay Dutt के बच्चे, इस साउथ स्टार को करते हैं पसंद | Sanjay Dutt kids love to watch movies of South Star Yash | Patrika News

पापा की फिल्में देखना पसंद नहीं करते Sanjay Dutt के बच्चे, इस साउथ स्टार को करते हैं पसंद

Published: Apr 16, 2022 01:15:20 pm

Submitted by:

Vandana Saini

संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस वक्त अपनी फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के लिए काफी सुर्खियां बटोर रहे है. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच संजय दत्त ने बताया कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं है. वो साउथ के एक बड़े स्टार को बेहद पसंद करते हैं.

पापा की फिल्में देखना पसंद नहीं करते Sanjay Dutt के बच्चे, इस साउथ स्टार को करते हैं पसंद

पापा की फिल्में देखना पसंद नहीं करते Sanjay Dutt के बच्चे, इस साउथ स्टार को करते हैं पसंद

इस दिनों बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी साउथ फिल्म में ‘खलनायक’ की अदाकारी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) रिलीज हो चुकी है. फिल्म में संजय दत्त सुपर विलेन ‘अधीरा’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनके इस किरदार को बेहद पसंद भी किया जा रहा है. सभी उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. संजय दत्त का नाम बॉलिवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शुमार होता है.
उन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड की फिल्मों में हीरो से लेकर विलेन तक हर किरदार को बखूबी निभाया है. उनकी फिल्मों को देखना हर कोई पसंद करता है. ऐसे में कोई है जो उनकी फिल्मों को देखने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते. जी हां, ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि संजय दत्त ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी. दरअसल, संजय दत्त के बच्चे उनकी फिल्में देखना पसंद नहीं करते. बल्कि उनको साउथ और बॉलीवुड के कुछ ही स्टार्स की फिल्में देखा अच्छा लगता है.
यह भी पढ़ें

‘कभी कुछ अच्छा नहीं कहा’, इसलिए बॉलीवुड की इन हसिनाओं ने इस एक्टर को ट्विटर पर कर दिया ब्लॉक

उन स्टार्स में ‘केजीएफ’ स्टार यश (Yash) का नाम भी शामिल है. इसके अलावा वो बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्में देखना पसंद है. संजय दत्त ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘उनके दोनों बच्चे शाहरान और इकरा उनके नहीं बल्कि केजीएस स्टार यश, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन के फैन हैं’. संजय दत्त ने इंटरव्यू में कहा कि ‘जब मैं उनसे पूछता हूं कि आपका फेवरेट एक्टर कौन है तो वह कहते हैं कि उन्हें टाइगर श्रॉफ पसंद है’.
साथ ही संजय दत्त ने आगे कहा कि ‘उन्हें कीजिएफ में रॉकी का किरदार निभाने वाले यश पसंद हैं और वो वरुण धवन के भी काफी बड़े फैन हैं. मुझे यह सुनकर काफी खुशी होती है मैं उन पर काफी प्राउड फील करता हूं’. बता दें कि इसी बीच संजय दत्त ने भी अपने बचपन के पसंदीदा स्टार का नाम रिवील किया . संजय दत्त ने बताया कि ‘वे बचपन में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैन हुआ करते थे और उनकी सभी फिल्मों को देखा करते हैं. साथ ही संजय दत्त ने बताया कि ‘केजीएफ फिल्म में उनका किरदार उनके बच्चों को काफी पसंद आया’.

ट्रेंडिंग वीडियो