सैफ और करीना ने रखा छोटे बेटे का नाम! बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम पर मचा था खूब बवाल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Jul 2021, 07:10 PM IST
सैफ और करीना ने रखा छोटे बेटे का नाम! बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम पर मचा था खूब बवाल
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan Named Their Second Son Jeh?

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान के छोटे बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो गई है। बेटे के जन्म के तीन महीने बाद नाम सामने आया।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जिसके बाद से सैफ अली खान और करीना के फैंस उनके बेटे की एक झलक और उनके नाम को जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना के दूसरे बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब हलचल रही। कपल के बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर भी खूब विवाद देखने को मिला था। यही वजह थी कि अब तक सैफ-करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं बताया था। वहीं अब बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम रख दिया है।

करीना-सैफ के छोटे बेटे का नाम आया सामने

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और करीना कपूर खान को अपने दूसरे बेटे के नाम को रखने में खूब सोच-विचार करना पड़ा। खबरों के मुताबिक सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह रख दिया है। इस बात पर अभी तक सैफ और करीना की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सैफ अपने छोटे बेटा नाम अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर रखना चाहते हैं। ऐसे में सभी सैफ-करीना की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- दूसरी बार भी बेटा होने के बाद टूटा Kareena-Saif का सपना, चाहती थीं बेटी की मां बनाना

बेटे को रखना चाहते हैं मीडिया से दूर

करीना और सैफ अभी तक अपने बेटे की झलक नहीं दिखाई है। हाल ही में करीना एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लिए बैठे नज़र आए थे। गोद में भाई को लिए तैमूर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वैसे आपको बता दें सैफ और करीना ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखने का मन बनाया है। उनके बेटे तैमूर अली खान वैसे ही पैपराजी के फेवरेट हैं।

यह भी पढ़ें- जेंडर के आधार पर इंडस्ट्री में मिलने वाली फीस पर उठाया Kareena Kapoor ने सवाल, अभिनेता ने दिया यूं जवाब

 

सैफ-करीना की अपकमिंग फिल्में

सैफ और करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आने वाली हैं। जिसमें एक बार फिर से वो एक्टर आमिर खान संग दिखाई देंगी। वहीं सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में उनके साथ एक्टर अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए हाल ही में सैफ-अर्जुन हिमाचल गए थे।

Kareena Kapoor