scriptAamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का अहम हिस्सा हैं Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’? | Kareena Kapoor Khan Son Jahangir In Aamir Khan Film Lal Singh Chadhdha | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का अहम हिस्सा हैं Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’?

हाल में आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके मौके पर करीना ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि उनके छोटे बेटे ‘जाहंगीर’ का भी फिल्म में अहम किरदार है.

May 30, 2022 / 02:55 pm

Vandana Saini

Aamir Khan की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में Kareena Kapoor के बेटे 'जाहंगीर' का है अहम हिस्सा?

Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’ का है अहम हिस्सा?

आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. फिल्म की कहानी को काफी सिपंल रखने की कोशिश की गई है, जो काफी हद तक ट्रेलर में अच्छी नजर आ रही है. वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म दोनों स्टार्स की ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं हाल में करीना ने फिल्म को लेकर एक राज खोला है.
इस राज को जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएं. करीना कपूर ने बताया है कि उनका छोटा बेटा ‘जहांगीर’ भी इस फिल्म का एक अहम हिस्सा रहा है. जी हां, आप भी सुनकर चौंक गए ना, लेकिन ये एक दम सच है. दरअसल, हाल में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर वीडियो डाला था, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा था, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया. करीना ने कैप्शन में लिखा कि ‘पैंडमिक, दो लॉकडाउन और एक बेबी. मेरी सभी स्पेशल फिल्मों में से एक, क्योंकि जेह बाबा भी इस फिल्म का काफी हद तक हिस्सा रहा है मेरे पेट में’.
यह भी पढ़ें

अपनी फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के कंटेंट को लेकर Tabu ने कही ये बात, सुनकर रह जाएंगे हैरान

inner_image_kareena_kapoor_khan_son_jahangir.jpg

करीना ने आगे लिखा कि ‘थैंक्यू अद्वैत, आमिर केवल मेरा ही नहीं बल्कि हमारा सपोर्ट करने के लिए. ये कुछ ऐसा है, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी. अब ये आप लोगों के लिए हैं’. साथ ही करीना के फैंस भी उनके इस कैप्शन को पढ़ने के बाद अपनी प्यारी-प्यारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ ही फिल्म के लिए बधाई दे रहे हैं. कैप्शन पढ़ने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसी शूटिंग के वक्त करीना प्रेग्नेंट थीं, लेकिन जेह का जन्म साल 2021 में हुआ था, जबकि फिल्म की शूटिंग साल 2020 के आखिर तक खत्म हो चुकी थी, जिसको लेकर फैंस काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.
https://youtu.be/yTpXn1vtLes

खैर, वहीं अगर आमिर खान और करीना कपूर खान की इस फिल्म के बारे में बात करें तो, इसके में मोना सिंह के अलावा साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू देने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को 29 मई यानी IPL की फिनाले में दिखाया गया था, जिसके बाद इसको यूट्यूप पर साझा किया गया, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रिमेक है, जो साल 1994 में आई थी.

Home / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ का अहम हिस्सा हैं Kareena Kapoor के बेटे ‘जाहंगीर’?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो