scriptSidhu Moosewala To Gulshan Kumar These Stars Have Also Been Murdered | Sidhu Moose Wala से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है हत्या, इनपर भी चली थीं ताबड़तोड़ गोलियां | Patrika News

Sidhu Moose Wala से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है हत्या, इनपर भी चली थीं ताबड़तोड़ गोलियां

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई और उनकी हत्या कर दी गई, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं, जिन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई और उनको मौत के घाट उतार दिया गया.

Published: May 30, 2022 01:02:41 pm

इंडस्ट्री की चकाचौंध दुनिया को बेहद आकर्षिक लगती है. हर कोई ये ही सोचता है कि इतनी बेहतरीन लाइफ और करोड़ों की फैन फॉलोइंग साथ लेकर चलने वाला सितारे को किसी भी पेराशनी का सामना नहीं करना पड़ता, लेकिन लोग ये नहीं जानते हैं कि इनका हुनर और लाइफस्टाइल ही इनकी जिंदगी के दुश्मन बन जाते हैं. सभी हो इंडस्ट्री में रहने वाले सितारों की लाइफ बेहद आसान लगती है, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और इस बात का सबुत हमे कई बार मिल चुका है.
Sidhu Moose Wala से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है हत्या
Sidhu Moose Wala से पहले इन सितारों की भी हो चुकी है हत्या
हाल में ग्लोबल लेबल पर अपनी पहचान बाने वाले पंजाबी सिंगर सिंद्घू मूसेवाला को पहले कई बार गैंगस्टर्स की ओर से धमकी मिल चुकी थी और जैसे ही सिंगर की VIP सुरक्षा को वापस लिया गया रविवारा शाम उनकी हत्या कर दी गई. ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसे कई सितारें हैं, जिनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाइ गई और उनको मौत के घाट उतार दिया गया. चलिए आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं.
यह भी पढ़ें

कौन है Mahima Chaudhary की बेटी, जो खूबसूरत एक्ट्रेसेस को भी देती है टक्कर; देखें Photos

inner_image_sidhu_moose_wala.jpg
सिद्धू मूसावाला (Sidhu Moose Wala)

पंजाब के दमदार सिंगर सिद्धू मूसावाला की रविवार शाम गोलियों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई है. खबरों की माने तो पुरानी रंजिश के चलते कनाडा के गैंग्सटर गोल्डी बराड़ का हाथ उतनी हत्या में बताया जा रहा है. खैर, पुलिस अभी जांच में लगी हुई है. उनका लास्ट गाना 'The Last Ride' था, जिसमें एक 295 नंबरों का इस्तेमाल किया गया था और चौंकाने वाली बात ये है कि उनकी हत्या की तारीख भी 29/5 है.
inner_image_gulshan_kumar.jpg
गुलशन कुमार (Gulshan Kumar)

आज से 26 साल पहले बॉलीवुड और टी-सीरीज के मालिक और सिंगर गुलशन कुमार पर भी ताबड़तोड़ गोलियों की बारिश की गई थी, जिसमें उनकी जान चली गई थी. बताया जाता है कि उनको 16 गोलियां मारी गई थीं. खबरों की माने तो जब उनकी हत्या हुई उसके कुछ समय पहले से मुंबई के डॉन सलेम ने उनसे लगातार 10 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग कर रहा था, लेकिन उन्होंने देने से मना कर दिया, जिसके बाद उनकी शिव मंदिर के सामने बेरबमी से हत्या कर दी गई.
inner_image_christina_grimmie.jpg
क्रिस्टिना ग्रिमी (Christina Grimmie)

हॉलीवुड की फेमस सिंगर क्रिस्टिना ग्रिमी को महज 22 साल की उम्र में मौत का सामना करना पड़ा. बताया जाता है कि साल 2016 में क्रिस्टिना फ्लोरिडा में अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रही थीं. उसी समय केविन नाम के एक आदमी ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनकी हत्या कर दी.
inner_image_phil_hartman.jpg
फिल हार्टमैन (Phil Hartman)

कनाडा के फेमस कॉमेडियन और स्क्रीन प्ले राइटर फिल हार्टमैन की भी हत्या भी गोलियां चला कर की गई थीं. खबरों की माने तो साल 1998 में फिल का उनकी पत्नी से झगड़ा हो गया था, जिसके चलते फिल की पत्नी ने उनको तीन गोलियां मारी थीं, जिसके चलते उनकी मौत हो गई थी.
inner_image_marvin_gaye.jpg
मारविन गये (Marvin Gaye)

हॉलीवुड सिंगर मारविन गये की हत्या उनके ही पिता ने ही गोली मारकर कर दी थी. बताया जाता है कि वो अपने माता-पिता का तलाक करवाना चाहते थे, जो उनके पितो को मंजूर नहीं था, जिसके चलते उनके पिता ने उनकी सीने में 2 गोलियां उतार दी थी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई.
inner_image_sharon_tate.jpg
शरॉन टाटे (Sharon Tate)

अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस शरॉन टाटे की भी साल 1969 में पांच लोगों ने गोलियां मार कर हत्या कर दी थी. खबरों की माने तो इन लोगों ने आधी रात में शरॉन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई थी. बताया जाता है कि हमावर चार्ली मेसॉन परिवार से ताल्लुख रखते थे.
inner_image_john_lennon.jpg
जॉन लेनॉन (John Lennon)

जॉन लेनॉन की हत्या की खबर मे न्यू यॉर्क को हिलाकर रख दिया था. उनको जॉन डेविड नाम के आदमी ने घर में घुसकर गोलियां मारी थी, जिसमें उनकी जान चली गई थी. वो एक रॉक बैंड के सदस्य थे.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Nashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरलबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंध14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.