scriptएक ही फिल्म में करीना कपूर ने पहने 130 ड्रेसेज | Kareena Kapoor Khan Wore Over 130 Different Dresses In Movie Heroine | Patrika News

एक ही फिल्म में करीना कपूर ने पहने 130 ड्रेसेज

Published: Jan 17, 2022 03:34:07 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान कईं दशकों से बॉलीवुड में राज कर रही हैं, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। कॉमेडी, रोमांटिक, क्राइम और ड्रामा सभी तरह के किरदार को निभाकर लोगों के दिलों में बसने वाली करीना आज बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं।

एक ही फिल्म में करीना कपूर ने पहने 130 ड्रेसेज

एक ही फिल्म में करीना कपूर ने पहने 130 ड्रेसेज

बॉलीवुड में आमतौर पर सभी एक्ट्रेसेस और एक्टर्स मंहगे, डिजाइनर कपड़े ही पहनते हैं। फिल्मों में अक्सर सभी सितारे फिल्म की स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार ही कॉस्ट्यूम पहनते हैं, जो कोई बड़ी बात नहीं है। मगर कितनी कॉस्ट्यूम चेंज करते हैं ये शायद रोचक बात हो सकती है। ऐसे ही उन एक्टर्स में करीना कपूर खान का नाम शामिल है। उन्होंनेल एक फिल्म में 130 कॉस्ट्यूम पहनकर एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है।
वैसे तो करीना अपनी फिल्मों से कई रिकॉर्ड बना चुकी हैं, उन्होंने अपने 20 साल से भी ज्यादा लंबे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी हैं। अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से तहलका मचाने वाली करीना के नाम कई सारे रिकॉर्ड हैं लेकिन उनका एक ऐसा रिकॉर्ड है जो आज तक कोई हीरोइन नहीं तोड़ पाई।
kareena_kapoor_2.jpg

करीना कपूर की बेहतरीन एक्टिंग की वजह से उनके फैंस उन्हें काफी पंसद करते हैं। तो करीना भी अपने फैंस को खुश रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ऐसी चीजें करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आती हैं। करीना कपूर ने पहले शायद ही कभी किसी फिल्म में इतनी ड्रेस बदली होंगी जितनी उन्होंने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरोइन’ में बदली हैं। आपको बता दे करीना ने इस फिल्म में 130 ड्रेसेस पहना है। करीना के ड्रेसेस दुनिया के बड़े-बड़े फैशन डिजाइनरों ने डिजाइन की थीं। उन्होंने फिल्म में वेस्टर्न और इंडियन ड्रेसेस पहने थे।

यह भी पढ़े – अमिताभ बच्चन ने करीना कपूर के पैर क्यों धोए?
kareena_kapoor_1_1.jpg

फिल्म में करीना को और स्टाइलिस्ट और ग्लैमर्स दिखाने के लिए मेकर्स ने उनके कपड़ों पर खुलकर खर्चा किया था। ये फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन करीना की चर्चा हर किसी की जुबां पर रही। बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देगीं।

यह भी पढ़े – तस्वीरों में कैद हुई ‘छोटे नवाब’ की शरारत, तैमूर अली खान ने पैपराजियों पर साधा बंदूक से निशाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो