scriptकरीना ने 2 साल बाद अपनी प्रेग्रेंसी पर किया चौंकाने वाला खुलासा, सिर्फ इस शख्स को बताई थी सच्चाई | kareena kapoor told about her pregnancy to husband saif ali khan | Patrika News

करीना ने 2 साल बाद अपनी प्रेग्रेंसी पर किया चौंकाने वाला खुलासा, सिर्फ इस शख्स को बताई थी सच्चाई

locationमुंबईPublished: Dec 05, 2019 01:34:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

करीना 16 अक्टूबर, 2012 को सैफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों का बेटा तैमूर अली खान भी है। वह अपनी क्यूटनेस के चलते सभी का ….

kareena

kareena kapoor

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। बेबो इस फिल्म में एक प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभा रही है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब मैं गर्भवती हुई तो सबसे पहले मैंने ये गुड न्यूज पति सैफ अली खान को दी। 27 दिसंबर को रिलीज होेने वाली इस मूवी में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। बीते दिन फिल्म का नया सॉन्ग ‘सौदा खरा खरा’ रिलीज हुआ। दिलजीत दोसांझ और सुखबीर के गाए इस गाने को पसंद किया जा रहा है।
kareena kapoor
करीना 16 अक्टूबर, 2012 को सैफ के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों का बेटा तैमूर अली खान भी है। वह अपनी क्यूटनेस के चलते सभी का फेवरेट बन चुका है। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय से लेकर अब तक का टाइम खूब एन्जॉय किया। वह फैशन शोज में नजर आईं और उन्होंने कई फोटोशूट भी करावाए।
'गुड न्यूज' के 3 पोस्टर्स हुए जारी, करीना- कियारा के बेबी बंप के बीच फंसे अक्षय और दिलजीत
kareena kapoor
आपको बता दें कि सैफ ने जब बेटे के नाम की घोषणा की थी तो कुछ समुदायों ने इसका विरोध किया था। दलील ये दी गई थी कि सैफ अपने बेटे का नाम एक ऐसे शख्स पर कैसे रख सकते हैं जिसने एक वक्त पर भारत में हमला किया था।
kareena kapoor

ट्रेंडिंग वीडियो