scriptगर्ल गैंग संग करिश्मा कपूर ने मनाया अपना 47वां बर्थडे, खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं करीना-अमृता | Karishma Kapoor Celebrate Her 47th Birthday With Her Girl Gang | Patrika News

गर्ल गैंग संग करिश्मा कपूर ने मनाया अपना 47वां बर्थडे, खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं करीना-अमृता

locationनई दिल्लीPublished: Jun 25, 2021 01:39:09 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज 47 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन करीना कपूर और अमृता अरोड़ा संग सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर गर्ल गैंग की तस्वीर वायरल हो रही है।

Karishma Kapoor Celebrate Her 47th Birthday With Her Girl Gang

Karishma Kapoor Celebrate Her 47th Birthday With Her Girl Gang

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करिश्मा कपूर का आज जन्मदिन है। करिश्मा कपूर ने अपनी शानदार एक्टिंग से करोंड़ों लोगों के दिलों पर सालों तक राज किया है। करिश्मा ने कई सुपरहिट फिल्मों में दिग्गज अभिनेताओं संग काम किया। सालों बाद भी करिश्मा का जादू कायम है। बड़े पर्दे से दूर करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा के बर्थडे पार्टी की तस्वीर उनकी खास दोस्त और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसमें उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर भी नज़र आ रही हैं।

गर्ल गैंग संग सेलिब्रेट किया करिश्मा कपूर ने बर्थडे

अमृता अरोड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है। उस पर उन्होंने करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी है। अमृता करिश्मा के लिए लिखती हैं कि जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम यूं शाइन करो और सुंदर विंटेज वाइन की तरह प्यारी रहो। तस्वीर में करिश्मा के लुक की बात करें तो वो ब्लैक स्कर्ट और प्रिंटेड टॉप में नज़र आ रही हैं।

वहीं अमृता अरोड़ा शिमरी ब्लू ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। वहीं करीना कपूर ऑफ वाइट और पिंक फ्लोरल ड्रेस पहने ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। करिश्मा संग अमृता, करीना संग उनकी एक और दोस्त नज़र आ रही है। तस्वीर में इस गैंग से मलाइका अरोड़ा गायब नज़र आ रही हैं।

 

यह भी पढ़ें

मॉम करीना कपूर संग Taimur Ali Khan पहुंचे मौसी के घर, फोटोग्राफर्स को देख वेव करते आए नज़र

 

वायरल हो रही है तस्वीर

अमृता की पोस्ट पर सेलेब्स भी कमेंट कर करिश्मा को बधाई देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर पर 24 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वैसे आपको बता दें मलाइका, अमृता , करीना और करिश्मा का ये गर्ल गैंग पूरी इंडस्ट्री में फेमस है। अक्सर चारों को हैंग आउट करते हुए देखा गया है। जब भी चारों एक्ट्रेसेस एक फ्रेम में नज़र आती हैं। तो सोशल मीडिया पर हलचल शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें

टिकटॉक’ पर करिश्मा कपूर की हमशक्ल मचा रही है धूम, खूब वायरल हो रही हैं वीडियोस

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं एक्ट्रेस

47 साल की करिश्मा की वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं। बीते साल करिश्मा वेब सीरीज़ ‘मेंटलहुड’ में नज़र आई थी। वैसे आपको बता दें करिश्मा भी सिंगल मां हैं। जिसे काफी पसंद किया गया था। साथ ही करिश्मा को डांस रियलिटी शोज में भी जज करते हुए देखा गया है। वहीं फैंस भी बड़े पर्दे पर करिश्म का लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो