scriptऋतिक की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का नैन मटक्का! रात-रात बाहर बिता रहे हैं समय | kartik aaryan dating hrithik roshan cousin pashmina roshan last few days as per report | Patrika News

ऋतिक की बहन से चल रहा है कार्तिक आर्यन का नैन मटक्का! रात-रात बाहर बिता रहे हैं समय

Published: Nov 08, 2022 12:18:35 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्मों के साथ साथ पनी पर्सनल को लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में नजर आएंगे। हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही खबर आ रही है कि इन दिनों कार्तिक ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना को डेट कर रहे हैं।

kartik aaryan dating hrithik roshan cousin pashmina roshan

kartik aaryan dating hrithik roshan cousin pashmina roshan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लास्ट टाइम कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabu) के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म की कहानी को और सभी की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। वहीं कार्तिक अब फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में जृनजर आने वाले हैं। इसके साथ ही जनाब अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि एक्टर का दिल ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना पर आ गया है।
कार्तिक आर्यन को लकेर खबरें हैं की वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) को डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो कार्तिक आर्यन और पश्मीना रोशन काफी समय से एक दूसरे से मिल रहे हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की चचेरी बहन पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) की लंबी-चौड़ी मुलाकातें एक-दूसरे के घर पर अक्सर हो रही हैं और इससे पता चल रहा है कि उनके बीच कुछ तो है।

यह भी पढ़ें

जिंदगी में कौन सी चीज बदलना चाहते हैं अमिताभ बच्चन?

https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिवाली के दिन कार्तिक अपनी नई मैकलॉरेन गाड़ी से पश्मीना के साथ जुहू ड्राइव पर गए थे। देर रात तक वक्त बिताने के लिए उनकी पसंदीदा जगहों में से एक जियो वर्ल्ड ड्राइव और Cou Cou पेस्ट्री आउटलेट गए थे।

कार्तिक के करीबी सूत्र ने दावा किया कि जब वह काम नहीं कर रहे होते हैं तो वह पश्मीना के घर पर चिल करते हैं। वहीं पश्मीना भी कार्तिक के घर जाकर उनके साथ टाइम बिताती हैं। पपराजी से बचने के लिए वो अपनी कारों को एक दूसरे के घर पहुंचने के बाद वापस भेज देते हैं। दोनों के बीच जमकर मुलाकातें हो रही हैं और दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Diwalithrowback?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कौन हैं पश्मीना रोशन-
स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन फिल्म निर्माता राजेश रोशन की बेटी हैं। पश्मीना हिंदी फिल्म में आने की तैयारी कर रही हैं। पश्मीना रोशन ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

यह भी पढ़ें

बेटी को पहली बार गोद में लेते ही बहने लगे थे रणबीर के आंसू

ट्रेंडिंग वीडियो