scriptKartik Aaryan को यूरोप में दिखाना पड़ा अपना आधार कार्ड, आ गई थी ऐसी नौबत | Kartik Aaryan Had To Show His Aadhar Card In Europe | Patrika News

Kartik Aaryan को यूरोप में दिखाना पड़ा अपना आधार कार्ड, आ गई थी ऐसी नौबत

Published: Jul 08, 2022 02:37:59 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को एंजॉय करने के लिए पने दोस्तों संग ढेर सारी मस्ती यूरोप गए हैं. जहां से उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनको अपना आधार कार्ड दिखाने की नौबत आ गई.

Kartik Aaryan को यूरोप में दिखाना पड़ा अपना आधार कार्ड

Kartik Aaryan को यूरोप में दिखाना पड़ा अपना आधार कार्ड

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. इसके अलावा उनकी फिल्म अब ओटीटी पर भी रिलीज की जा चुकी हैं, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं अपनी फिल्म की सक्सेस को कार्तिक अपने दोस्तों के साथ यूरोप में एंजॉय कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन के वेकेशन की खूब सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी, जिनमें वो अपने दोस्तें के साथ खूब सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
वीडियो में कार्तिक अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं, जिसके बाद उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अपना आधार कार्ड दिखाने तक की नौबत आ गई! दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक अरने दोस्तों को साथ यूरोप में सड़क किनारे बैठकर कुछ खाते नजर आ रहे हैं इस बात से अनजान की शायद वहां लोग उनको पहचान नहीं पाएंगे, लेकिन हुआ इसका उल्टा उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि वहां पर भी कुछ लोगों ने उन्हें पहचान लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक खाने में बिजी हैं और एक उनके पास एक फैन आता है और उनसे फोटो लेके के लिए कहता है.
यह भी पढ़ें

‘शाम को पीने के बाद खूद को बॉलीवुड समझता है’, एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया ‘नशे में रहने वाला आदमी’

https://twitter.com/hashtag/KartikAaryan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फैन उनके पास आकर कहता है कि ‘क्या मैं आपके साथ एक फोटो क्लिक करवा सकता हूं, क्योंकि मेरी दोस्त यकीन नहीं कर रही है आप कार्तिक आर्यन हैं’. इसके बाद कार्तिक भी मजाक में कहते हैं कि ‘लेकिन मैं कार्तिक आर्यन ही हूं. मैं आधार कार्ड दूं?’. उनका ऐसा मजाकिया अंदाज और बात सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. बता दें कि इन दिनों कार्तिक आर्यन शूटिंग के बिजी शेड्यूल से दूर सुकून भरी लाइफ का एंजॉय ले रहे हैं.
https://twitter.com/TheAaryanKartik/status/1544959394051268608?ref_src=twsrc%5Etfw

वो अपने खास दोस्तों के साथ यूरोप ट्रीप पर पहुंचे हैं, जहां वो काफी मस्ती कर रहे हैं. साथ ही अपनी फोटो-वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा कर रहे हैं. वहीं अगर कार्तिक के काम के बारे में बात की जाए तो, वो जल्द ही ‘शहजादा’ और ‘फ्रेडी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो