scriptKay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास! | Kay Kay Menon reacts to Richa Chadha’s controversial Galwan tweet | Patrika News
बॉलीवुड

Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास!

Richa Chadha On Galwan: हाल में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ‘गलवान घाटी’ को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के अलावा बड़े-बड़े स्टार्स भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बाद अब केके मेनन (Kay Kay Menon) ने भी एक्ट्रेस के ट्वीट पर गुस्सा जाहिर किया है।

नई दिल्लीNov 25, 2022 / 11:42 am

Vandana Saini

Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास

Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास

Richa Chadha On Galwan: एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ‘गलवान घाटी’ पर एक ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस को यूजर्स के अलावा कुछ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस पूरे मुद्दे पर माफी भी मांगी है, लेकिन उसके बाद लोग उनके ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उनको अपने ही अंदाज में खरी-खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Tweet) ने हाल में कमांडिंग-इन-चीफ के एक स्टेटमेंट को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘अगर सरकार ऐसा आदेश जारी करती है तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार हैं’।

https://twitter.com/hashtag/JaiHind?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रहीं ट्वीट

अपने इस विवादित स्टेटमेंट पर ऋचा चड्ढा ने बेवजह गलवान वाली घटना का ताना दे डाला, जिसमें 20 जवान लड़ते हुए शहीद हो गए। ऋचा चड्ढा ने इस पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘गलवान आपको हाई बोल रहा है’। इसके बाद से ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि शादी कर ली है अब अपने घर पर ध्यान दो।

केके मेनन के ऐसे लगाई क्लास

इसी बीच बॉलीवुड एक्टर केके मेनन (Kay Kay Menon) ने भी अपने ही अंदाज में एक्ट्रेस की बोलती बंद कर दी। उन्होंने एक्ट्रेस के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ‘हमारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं को वर्दी में, हमारे राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक को सुरक्षित और सुरक्षित रखने के लिए अपना जीवन लाइन पर रखा! कम से कम हम कर सकते हैं प्यार, सम्मान और कृतज्ञता को निहारना, हमारे दिलों में, ऐसी वीरता की ओर! #जय हिन्द! सराय से !!’।

यह भी पढ़ें

Drishyam 2 box office collection Day 7: विजय सालगांवकर से ऑफिसर तरुण की पूछताछ ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा!

https://twitter.com/akshaykumar/status/1595754971144032257?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्टर के जवाब को किया जा रहा पसंद

जहां एक तरफ अपने इस ट्वीट तो लेकर ऋचा चड्ढा को लोगों की नफरत का सामना करने पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस की क्लास लगाने पर स्टार्स के जवाबों को काफी पसंद किया जा रहा है। केके मेनन (Kay Kay Menon Tweet) से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी एक्ट्रेस को करारा जवाब दिया था। उन्होंने भी ट्वीट (Akshay Kumar Tweet) के जरिए अपनी बात रखी थी।

एक्टर ने कही थी ये बात

अक्षय कुमार ने कल शाम एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा ‘ये देखकर दुख होता है. हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं’। इतना ही नहीं एक्टर के इस ट्वीट को भी यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर अपनी नागरिता को लेकर खुद भी बेहद ट्रोल होते हैं, लेकिन वो अपनी देश की सेवा करने में भी कभी पीछे नहीं हटते।

यह भी पढ़ें

Sumbul Touqeer के पिता लोगों से बेटी को वोट न देने की कर रहे अपील!

Home / Entertainment / Bollywood / Kay Kay Menon ने कुछ इस अंदाज में लगाई Richa Chadha की क्लास!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो