scriptखेसारी लाल यादव की कार को बस ने मारी टक्कर, एक्टर ने गुस्से में बस ड्राइवर को सड़क पर खसीटा | Khesari Lal Yadav car hit by bus actor misbehave with driver see video | Patrika News
बॉलीवुड

खेसारी लाल यादव की कार को बस ने मारी टक्कर, एक्टर ने गुस्से में बस ड्राइवर को सड़क पर खसीटा

खेसारी लाल यादव की कार का हुआ एक्सीडेंट
खेसारी ने गुस्से में बस ड्राइवर को मारा धक्का

Jan 13, 2021 / 10:17 pm

Sunita Adhikari

khesari_lal_yadav.jpg

Khesari Lal Yadav

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खेसारी का मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर गुस्सा देखने को मिला है। एक्टर इतना ज्यादा गुस्से में थी कि उन्होंने बस ड्राइवर को पकड़कर सड़क पर घसीट दिया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
Kareena Kapoor Khan ने सैफ अली खान के साथ शेयर की डेटिंग के दिनों की फोटो

दरअसल, ये वाक्या हुआ खेसारी की कार को बस द्वारा टक्कर मारने के बाद। खेसारी लाल यादव की एसयूवी मुंबई में हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में खेसारी को कोई चोट नहीं आई लेकिन उनकी कार को नुकसान पहुंचा। ऐसे में खेसारी काफी आग बबूला हो गए और उन्होंने अपना सारा गुस्सा बस ड्राइवर पर निकाला।
आधार कार्ड बनवाने को लेकर आम आदमी की परेशानियों को दिखाती मूवी, देखें Aadhaar ट्रेलर

https://youtu.be/s7wDNdrDlMo
हादसे का बाद का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें खेसारी और बस ड्राइवर के बीच बहस होती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच बस में सवार एक महिला यात्री खेसारी की गलती बता रही है। लेकिन इतने में खेसारी गुस्से में बस ड्राइवर को धक्का देते हुए और उनका हाथ पड़ककर अपनी कार के पास ले जाते हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस होती दिखाई दे रही है। हालांकि इस घटना पर खेसारी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं, इस हादसे में गलती किसकी है, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है।

Home / Entertainment / Bollywood / खेसारी लाल यादव की कार को बस ने मारी टक्कर, एक्टर ने गुस्से में बस ड्राइवर को सड़क पर खसीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो