scriptएक्ट्रेस कियारा अडवाणी को है महंगे जूते और कपड़ों का शौक, अपने स्टाइल से जीतती हैं लोगों का दिल | Kiara Advani Flaunts Her Expensive Labels | Patrika News

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को है महंगे जूते और कपड़ों का शौक, अपने स्टाइल से जीतती हैं लोगों का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 31, 2021 03:35:24 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का आज बर्थडे है। कियारा बॉलीवुड इंडस्ट्री में तेजी से उभर रही हैं। उनकी फिल्मों के किरदार से एक्ट्रेस को खूब लोकप्रियता हासिल हुई है। बड़े पर्दे पर कियारा जितनी स्टाइलिश लगती हैं। असल जिंदगी में भी उन्हें वैसे ही रहने का शौक है। एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानिए कियारा की महंगी चीज़ों के बारें में। जिन्हें वो आम जिंदगी में पहनती हैं।

Kiara Advani Flaunts Her Expensive Labels

Kiara Advani Flaunts Her Expensive Labels

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का आज जन्मदिन है। कियारा अडवाणी ने बेहद ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। फिल्म ‘कबीर सिंह’ में उनके प्रीति के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपने फैंस सेंस की वजह से भी जानी जाती है। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके आउटफिट्स को लेकर जमकर चर्चा होती है। चलिए आज उनके जन्मदिन पर कियारा अडवाणी की महंगी चीज़ों के बारें में बात करते हैं।

a_1.jpg

कियारा की स्वेटशर्ट

बॉलीवुड सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में रहता है। कुछ समय पहले कियारा अडवाणी का भी एयरपोर्ट लुक काफी चर्चाओं में आया था। कियारा स्वेटशर्ट में नजर आई थीं। जिसकी कीमत लगभग 62000 रुपए है। कियारा का ये स्वेटशर्ट फ्रांसीसी क्लोथ ब्रांड Balenciaga का है।

यह भी पढ़ें

लस्ट स्टोरीज’ में वाइब्रेटर के यूज को लेकर Karan Johar ने दी थी Kiara Advani को स्पेशल क्लास! वायरल हुआ था सीन

 

a_2.jpg

कियारा अडवाणी को है महंगी हील्स का शौक

यही नहीं कियारा को महंगी हील्स पहनने का भी शौक है। इस तस्वीर में जो हील्स कियारा ने पहनी है। उसकी कीमत 50000 रुपए है। कियारा की ये हील्स क्रिश्चियन लुबोटिन ब्रांड की है।

a_3.jpg

कियारा अडवाणी है महंगी चीज़ों का शौक

कुछ समय पहले कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज़ हुई थी। जिसके प्रोमोशन में एक्ट्रेस 70000 के स्नीकर्स पहने दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ दिखाई दिए थे। उनका ये सूट 1 लाख रुपए का था।

 

यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन ने तस्वीर शेयर कर कियारा अडवाणी से पूछा ऐसा सवाल, फैंस का चकराया सिर

a_4.jpg

3 लाख का बैग लिए नज़र आईं कियारा अडवाणी


कियारा अडवाणी अपने 27वें जन्मदिन पर वाइट आउटफिट में स्पॉट हुई थी। ड्रेस को मैच करते हुए उन्होंने वाइट कलर का स्लिंग बैग भी लिया था। जिसकी कीमत लगभग 3.5 लाख रुपए है।

a_6.jpg

कियारा पहनी है महंगे जूते

इस तस्वीर में कियारा ने जो व्हाइट जूते पहने हैं। वो गुच्ची ब्रांड के हैं। जिसकी कीमत 46,603.70 रुपए के हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो