कैंसर से ग्रस्त किरण खेर की हुई बोन सर्जरी, मुश्किल घड़ी में पत्नी के पास मौजूद थे अनुपम खेर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 May 2021, 08:01 PM IST
कैंसर से ग्रस्त किरण खेर की हुई बोन सर्जरी, मुश्किल घड़ी में पत्नी के पास मौजूद थे अनुपम खेर
Kiran Kher Admitted In Hospital For Bone Surgery

मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अभिनेत्री किरण खेर की आज बोन सर्जरी हुई है। उनकी यह सर्जरी लगभग 3 घंटे तक चली थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा किरण खेर इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। आज यानी कि गुरुवार किरण खेर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हो गई हैं। जहां उनकी बोन सर्जरी की गई है। जानकारी के अनुसार किरण की बोन सर्जरी में करीबन 3 घंटे का समय लगा है। बताया जा रहा है कि सर्जरी के माध्यम से बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन को निकालने की कोशिश की गई है। इस मुश्किल घड़ी में किरण संग उनके पति अनुपम खेर मौजूद थे।

साल 2019 में पता चला था कैंसर की बीमारी का

68 साल की किरण खेर को बीते साल नंवबर में पता चला गया था कि उन्हें कैंसर हैं। दरअसल, साल 2019 में वह चंडीगढ़ में स्थित थीं। घर में ही अचानक से वह गिर गई थीं। जिसकी वजह से उनका बायां हाथ टूट गया था। इस दौरान जब किरण खेर के टेस्ट करवाए गए तब जांच में यह बात सामने आई थी कि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है। लेकिन 1 अप्रैल को यह बात मीडिया के सामने आई थी।

यह भी पढ़ें- अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, मुंबई में चल रहा इलाज

पति और बेटे ने दी सेहत की जानकारी

किरण खेर की बीमारी को लेकर अनुपम खेर और उनके बेटे सिंकदर खेर ने एक बयान जारी किया था। जिसमें अनुपम खेर ने बताया था कि किरण खेर को माइलोमा से पीड़ित है। जो कि एक प्रकार का ब्लड कैंसर होता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि वह अपना इलाज करवा रही हैं और बहुत जल्द ही वह स्ट्रॉन्ग होकर बाहर आएंगी। आपको बता दें अनुपम खेर समय-समय पर किरण खेर की सेहत को लेकर जानकारी देते रहते हैं।

वैक्सीनेशन के दौरान पहली बार आईं थीं सामने

कैंसर का इलाज करवा रही किरण खेर कुछ समय पहले वैक्सीनेशन के दौरान पहली बार लोगों के सामने आई थीं। जिसके बाद अनुपम खेर उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा था कि उनकी हालत में सुधार है और उनका इलाज मुंबई में चल रहा है। साथ ही अनुपम खेर ने बताया था कि हॉलीवुज एक्टर रॉबर्ट डी नीरो भी अक्सर उनकी पत्नी के स्वास्थ्य के बारें में पूछते रहते हैं।